Bigg Boss 12: शो में हो सकती है गे पार्टनर्स की एंट्री, जानें सच
Advertisement

Bigg Boss 12: शो में हो सकती है गे पार्टनर्स की एंट्री, जानें सच

इस बार शो की थीम जोड़ीदार है और इस वजह से शो में गे या लेसबियन पार्टनर नजर आ सकते हैं. 

(फोटो साभार- @biggboss)

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित और पॉपुलर शो 'बिग बॉस' के एक और सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं और शो के ऑडिशन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है. बता दें, इस बार 'बिग बॉस' की थीम जोड़ी है. हालांकि, ऐसा जरूरी नहीं है कि लव पार्टनर ही शो में जोड़ी के तौर पर आए. यह जोड़ी भाई-बहन, बहन-बहन या अन्य किसी दोस्त या रिलेटिव के साथ भी बनाई जा सकती है. शो के मेकर्स पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी हिट बनाना चाहते हैं और इस वजह से वो शो में गे और लेसबियन की जोड़ी के आने का इंतजार कर रहे हैं.

  1. अक्टूबर में शुरू होगा बिग बॉस 12
  2. शो के ऑडिशन्स हुए शुरू
  3. शो में जोड़ियों में ले सकते हैं हिस्सा

दरअसल, हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, इस बार शो की थीम जोड़ीदार है और इस वजह से शो में गे या लेसबियन पार्टनर नजर आ सकते हैं. हालांकि, अब तक इस पर चैनल या शो द्वारा कोई कनफर्मेशन नहीं दिया गया है लेकिन शो में गे या लेसबियन जोड़ी के आने पर शो में दर्शकों को हर बार से कुछ अलग देखने को जरूर मिलेगा. वहीं अगर पिछले सीजन की बात करें तो 'बिग बॉस 11' में नजर आए कुछ कंटेस्टेंट जैसे अर्शी खान, आकाश ददलानी, सपना चौधरी और लव त्यागी के लिए यह एक सुनहरा मौका रहा और इस शो ने इन सबकी जिंदगी बदल दी.

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 11' में शिल्पा शिंदे ने इस खिताब को अपने नाम किया था और हिना खान शो की फर्स्ट रनरअप रही थीं. पिछले सीजन में शो की थीम पड़ोसी थी लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों घरों के सदस्य एक ही घर में आ गए थे और उसके बाद का गेम सभी कंटेस्टेंट्स के बीच हर बार जैसा ही रहा. हालांकि, इस बार शो जोड़ियों के साथ किस तरह से अलग बनता है और कौन कौन से जाने पहचाने चेहरे इस शो का हिस्सा बनते हैं, यह जानना दिलचस्प होने वाला है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news