जब पति-पत्नी के बीच आई ये एक्ट्रेस, इस पॉपुलर एक्टर की बीवी ने बांध लिया था अपना सामान, घर छोड़कर जाने..
Advertisement
trendingNow11531396

जब पति-पत्नी के बीच आई ये एक्ट्रेस, इस पॉपुलर एक्टर की बीवी ने बांध लिया था अपना सामान, घर छोड़कर जाने..

Govinda and Rani Mukherjee: अगर पर्दे की हिट जोड़ियों की बात करें तो गोविंदा और रानी मुखर्जी का नाम भी जरूर लिस्ट में शामिल होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रानी की वजह से ही शादीशुदा गोविंदा का घर टूटने की कगार पर पहुंचा था.  

फोटो - सोशल मीडिया

Govinda and Rani Mukherjee Love Story: बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में शामिल रहा है गोविंदा और रानी मुखर्जी का भी नाम. जिन्होंने एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दीं और लोगों को प्यार करते करते खूब हंसाया. हद कर दी आपने, प्यार दीवाना होता है, चलो इश्क लड़ाए जैसी फिल्मो में साथ काम करते हुए इन्हें इतना पसंद किया गया कि देखते ही देखते इनके दिलों में भी कब एक दूसरे के लिए जज्बात पैदा हो गए इन्हें खुद भी पता नहीं चला. लेकिन तब परेशानी ये थी कि गोविंदा ना सिर्फ पहले से शादीशुदा थे बल्कि पिता भी बन चुके थे. 

खूब उड़े दोनों के इश्क के चर्चे
साल 2000 में गोविंदा और रानी मुखर्जी पहली बार पर्दे पर साथ दिखे फिल्म का नाम था हद कर दी आपने. उस वक्त रानी इंडस्ट्री की ज्यादा बड़ी एक्ट्रेस नहीं थी. लेकिन गोविंदा का हीरो नंबर 1 बन चुके थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. बस फिर ना जाने कहां से दोनों के प्यार के चर्चे होने लगे और देखते ही देखते हर कोई इनके बारे में बात करने लगा. उस वक्त कहा गया कि गोविंदा रानी को खूब महंगे गिफ्ट देते थे और दोनों शादी तक करना चाहते थे. लेकिन गोविंदा पहले से ही शादीशुदा थे. और अफयेर की ये खबरें जब उनकी पत्नी सुनीता के कानों तक पहुंचीं तो खूब बवाल मचा था. 

fallback

घर छोड़कर जाने वाली थीं सुनीता
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त सुनीता गोविंदा और रानी के अफेयर से इतना परेशान हुईं  कि उन्होंने सख्त कदम उठाने का फैसला ले लिया. उन्होंने घर छोड़कर जाने का मन बना लिया था लेकिन इससे पहले वो जातीं गोविंदा को अपनी गलतियों का अहसास हुआ और उन्होंने माफी भी मांगी और रानी से दूरी बनाए रखने की कसम भी पत्नी के आगे खाई. बस फिर क्या था इसके बाद रानी और गोविंदा की जोड़ी पर्दे पर कभी नहीं दिखी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 
  

Trending news