Govinda की पत्नी से हो गई बड़ी चूक, महाकालेश्वर के दरबार में कर बैठीं ये भूल!
Advertisement
trendingNow11699989

Govinda की पत्नी से हो गई बड़ी चूक, महाकालेश्वर के दरबार में कर बैठीं ये भूल!

Sunita Ahuja latest News: गोविंदा की पत्नी हाल ही में महाकालेश्वर के मंदिर में पहुंचीं जहां उन्होंने पूजा अर्चना की लेकिन सोशल मीडिया पर तस्वीरों के आने के बाद ही वो विवादों में आ गई हैं.

Govinda की पत्नी से हो गई बड़ी चूक, महाकालेश्वर के दरबार में कर बैठीं ये भूल!

Govinda Wife Sunita Ahuja: अभिनेता गोविंदा (Govinda) भले ही फिल्मी दुनिया से थोड़ा दूर ही हों लेकिन लाइमलाइट में वो किसी ना किसी वजह से बने ही रहते हैं. सिर्फ वही नहीं किसी ना किसी कारण से उनका परिवार भी चर्चा में आ ही जाता है. एक बार फिर वैसा ही हुआ है. गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) हाल ही में महाकालेश्वर के मंदिर में पहुंचीं. लेकिन उनसे कुछ ऐसी भूल हो गई कि वो चर्चा में आ गई हैं. 

गर्भ गृह में लेकर पहुंचीं बैग
उज्जैन का महाकालेश्वर मंदिर विश्व विख्यात है. जहां के दर्शन मात्र से ही मनोकामना पूरी हो जाती है. लिहाजा सुनीता आहूजा ने भी वहां पहुंचकर पूजा की और खुद को धन्य कर लिया लेकिन जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो विवाद हो ही गया.

fallback

दरअसल, फोटो में दिख रहा है कि गर्भ गृह के अंदर सुनीता आहूजा बैग लेकर पूजा कर रही हैं जबकि नियम के मुताबिक गर्भ गृह में ना तो मोबाइल ले जाने की इजाजत है और ना ही कोई अन्य सामान या बैग. लेकिन सुनीता कंधे पर बड़ा सा बैग टांगे दिख रही हैं. बस इन तस्वीरों के सामने आते ही यूजर्स ने सवाल उठाने में जरा भी देर नहीं की. उन्होंने पूछ ही डाला कि वो बैग अंदर कैसे लेकर गईं. 

प्रशासन से हुई चूक
वहीं ये मामला सामने आने के बाद ये बात साफ हो गई कि मंदिर में प्रशासन से बड़ी चूक हुई लिहाजा मंदिर अथॉरिटी ने भी इस पर सवाल उठा दिए हैं और इस बात की जांच का भरोसा दिलाया है कि उस वक्त जो भी ड्यूटी या सिक्योरिटी पर था उसके खिलाफ जांच की जाएगी.  हालांकि इस पूजा के दौरान सुनीता के साथ गोविंदा नजर नहीं आए. रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त वो मुंबई में ही थे और सुनीता अकेले ही पूजा के लिए उज्जैन पहुंची थीं. 
 

  

Trending news