'इस रवैये की वजह से...' 'महारानी' की शूटिंग को लेकर Hansal Mehta ने लगाई Omar Abdullah की क्लास
Advertisement

'इस रवैये की वजह से...' 'महारानी' की शूटिंग को लेकर Hansal Mehta ने लगाई Omar Abdullah की क्लास

Hansal Mehta On Omar Abdullah: हाल ही में फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया के जरिए नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला की जमकर क्लास लगाई है. दरअसल, उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा के अंदर हुमा कुरैशी की वेब सीरीज 'महारानी' की शूटिंग को लेकर ट्वीच किया था. 

'महारानी' की शूटिंग को लेकर Hansal Mehta ने लगाई Omar Abdullah की क्लास

Hansal Mehta On Omar Abdullah: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की वेब सीरीज ‘महारानी’ (Maharani) साल 2021 में रिलीज हुई थी, जिसने खूब सुर्खियां बटोरने के साथ-साथ दर्शकों का खूब प्यार भी पाया था. भले ही फिल्म को रिलीज हुए 4 साल हो चुके हैं एक बार फिर सीरीज लगातार चर्चाओं में छाई हुई है, जिसके पीछे का कारण हैं इस सीरीज का एक हिस्सा जम्मू-कश्मीर की विधानसभा परिसर में शूट किया गया था और अब ये हिस्सा ही सीरीज की आलोचना के लिए इस्तेमाल की जा रही है. 

हाल ही में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने इस सीन को लेकर एक ट्वीट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसी बीच फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उमर अब्दुल्ला को ऐसा करारा जवाब दिया है शायद ही लो दोबारा किसी फिल्म या उसके शूट के बारे में बात करेंगे. दरअसल, उमर अब्दुल्ला ने उस सीन की कुछ फोटोज शेयर की और साथ में ट्वीट करते हुए लिखा, '"लोकतंत्र की जननी" का असली चेहरा, जहां एक समय पर कई अलग-अलग धर्मों के लोग और जम्मू-कश्मीर से चुने गए लोग किसी मामले पर कानून बनाते हैं'. 

जम्मू-कश्मीर विधानसभा में शूटिंग पर उमर अब्दुल्ला ने उठाया सवाल

उन्होंने आगे लिखा, 'वहां अब एक्टर और एक्ट्रेस विधानसभा में ड्रामा और अभिनय कर रहे हैं. कितनी शर्म की बात है कि BJP ने लोकतंत्र के सिंबल को कितनी बुरी स्थिति में पहुंचा दिया है. इतना ही नहीं उन लोगों के पास एक नकली सीएम भी है जो उस ऑफिस से आता है, जहां मुझे 6 साल तक के लिए खास अधिकार मिले थे. कितनी बड़ी शर्म की बात है!!!'. इसी का जवाब देते हुए हंसल मेहता लिखते हैं, 'इसमें शर्म की क्या बता है? ड्रामा बनाना लोकतंत्र या ‘लोकतंत्र की जननी’ का अपमान किस तरह से कर रहा है? फिल्म के सेट पर स्टार्स और बैकग्राउंड स्टार्स (जिन्हें आप एक्सट्रा कहते हैं)'.

फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने दिया करारा जवाब

डायरेक्टर ने आगे लिखा, 'सभी इस देश के नागरिक है और उनके पास गरिमा के साथ काम करने के सारे हक हैं और वे सभी सम्मान और समझ के हकदार हैं. खास कर आप जैसे पढ़े-लिखे लोगों से. पूरी दुनिया के देशों में हमें शूटिंग के लिए पब्लिक प्लेस, सरकारी बिल्डिंग, काउंसिल हॉल जैसी जगहों को इस्तेमाल करने की इजाजत दी जाती है. इस तरह के बर्ताव के चलते भारत को अनफ्रेंडली शूटिंग लोकेशन माना जाता है, इसलिए वह विदेशों में शूटिंग करना बेहतर समझते हैं'. वहीं, हंसल मेहता के इस जवाब को काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि, इसके रिप्लाई में अभी तक उमर अब्दुल्ला का कोई जवाब नहीं आया है. 

Trending news