कैसा अफेयर? हार्दिक पांड्या को देख उर्वशी रौतेला को याद आया अपना भाई!
Advertisement
trendingNow1393882

कैसा अफेयर? हार्दिक पांड्या को देख उर्वशी रौतेला को याद आया अपना भाई!

हाल ही में एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या एक पार्टी में साथ नजर आएं हैं. इस पार्टी के बाद से ही इन दोनों के साथ ही खबरें सामने आ रही हैं.

(उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या फोटो साभार @urvashirautelaforever/Instagram)

नई दिल्‍ली: क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्‍शन हमेशा से ही काफी सुर्खियों में रहता है. ऐसे में इन दिनों आईपीएल में मुंबई की तरफ से खेल रहे हार्दिक पांड्या अपनी पारी नहीं बल्‍की अपनी लव-लाइफ के चलते चर्चा बटोर रहे हैं. एक पार्टी में फिल्‍म 'हेट स्‍टोरी 4' की एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला से हार्दिक पांड्या क्‍या मिले, इन दोनों की नजदीकियों की खबरें पूरे मीडिया में छा गईं. लेकिन अगर इस पार्टी के सामने आए फोटो की बात करें तो उर्वशी को तो हार्दिक पांड्या को देख अपना छोटा भाई याद आया है.

हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एली एवराम की नजदीकियों की खबरें तो लगातार सामने आती रही हैं. लेकिन अब हार्दिक के साथ 'हेट स्‍टॉरी 4' की एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला के कनेक्‍शन की खबरें जोर पकड़ रही हैं. लेकिन सच कुछ और ही है. दरअसल हाल ही में एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या एक पार्टी में साथ नजर आएं हैं. इसी पार्टी का फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, 'दुनिया में भाइयों के प्‍यार से ज्‍यादा बड़ा कुछ नहीं है. मुझे मेरे यशराज रौतेला (उर्वशी रौतेला का भाई) की याद आ गई.' इसके साथ उर्वशी ने #PandyaBros हैशटैग भी डाला है.

इस पार्टी के बाद से ही इन दोनों के साथ की खबरें सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस पार्टी में यह दोनों काफी नजदीक नजर आए और एक-दूसरे में ही बिजी नजर आए. लेकिन उर्वशी के पोस्‍ट से तो कुछ और ही लग रहा है. आप भी देखें उर्वशी का यह पोस्‍ट.

बता दें कि कपिल शर्मा की फिल्‍म 'किस किस को प्‍यार करूं' में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस एली एवराम और हार्दिक के बीच नजदीकियों की खबरें लंबे समय से आती रही हैं.

fallback

यह दोनों कई जगह एक-दूसरे के साथ देखे गए हैं. इन दोनों के बीच अफेयर की खबरें इस बात से और जोर पकड़ रही थीं कि एली की हर इंस्टाग्राम पोस्‍ट को हार्दिक पांड्या लाइक करते और एली भी पांड्या की कई पोस्ट पर अपने प्यारे रिएक्शन देती रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news