'हीरामंडी' के इवेंट स्टेज पर क्या हुआ? जिसके बाद लोग मान रहे अदिति राव-सिद्धार्थ की शादी कंफर्म
Advertisement

'हीरामंडी' के इवेंट स्टेज पर क्या हुआ? जिसके बाद लोग मान रहे अदिति राव-सिद्धार्थ की शादी कंफर्म

Aditi Rao Hydari Wedding Rumors: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के चोरी-छिपे शादी करने की खबरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन्हीं खबरों के बीच हीरामंडी के इवेंट पर कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद लोग एक्ट्रेस की शादी की खबर को कंफर्म मान रहे हैं.

अदिति राव हैदरी

Aditi Rao Hydari Heermandi Event: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाई हुई हैं. एक्ट्रेस के गुपचुप एक्टर सिद्धार्थ से शादी करने की खबर बुधवार की दोपहर से वायरल हो रही है. लेकिन अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ दोनों की ही तरफ से इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. इन्हीं सब के बीच बीती रात यानी 27 मार्च को अदिति राव हैदरी की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' का एक इवेंट हुआ, जहां होस्ट ने ऐसा कुछ कह दिया है जिसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस की शादी की खबरों को कंफर्म मान लिया है. 

क्या अदिति राव-सिद्धार्थ की हो गई शादी?

'हीरामंडी' (Heeramandi) स्ट्रीमिंग डेट अनाउंसमेंट इवेंट के होस्ट ने बातों ही बातों में अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari Marriage) और सिद्धार्थ की शादी की खबर को कंफर्म कर दिया है. दरअसल, अदिति राव हैदरी इवेंट का हिस्सा नहीं बनी थीं. और जब स्टेज पर 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी, तब इवेंट के होस्ट ने अदिति की गैरमौजूदगी पर की. होस्ट ने कहा- 'अदिति हीरामंडी का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और वह आज यहां नहीं हैं, और वजह है कि आज ही उनकी शादी हुई है. तो हम उन्हें यहां से बधाई देते हैं...सभी स्पेशल इवेंट आज शाम को हो रहे हैं.'  

53 की उम्र में भी नहीं नूर कम, शाइनिंग सूट में खूब चमकीं मनीषा कोइराला; Photos वायरल

संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी

नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'हीरामंडी' का डायरेक्शन संजय लीला भंसाली ने किया है. इस सीरीज में अदिति राव हैदरी के साथ, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिण सेगल अहम रोल में नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' वेब सीरीज इंडियन शोज के लिए एक बड़ा चेंज लेकर आने वाली है.  

'हीरामंडी' के इवेंट में अप्सरा सी दिखीं एक्ट्रेसेस, सोनाक्षी सिन्हा समेत सभी ने दिखाया दिलकश अंदाज 

ऐश्वर्या-कैटरीना के साथ जमकर ऑनस्क्रीन किया रोमांस, रियल लाइफ में 49 की उम्र में भी सिंगल हैं एक्टर

Trending news