श्रद्धा कपूर ने सनी लियोनी और कैटरीना कैफ को भी पछाड़ा, इस मामले में हैं सबसे आगे
Advertisement
trendingNow1452549

श्रद्धा कपूर ने सनी लियोनी और कैटरीना कैफ को भी पछाड़ा, इस मामले में हैं सबसे आगे

इन दिनों श्रद्धा मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर बेस्ड फिल्म 'साइना' की शूटिंग में बिजी हैं.

श्रद्धा कपूर 2019 में 'साहो' और 'साइना' फिल्म में नजर आएंगी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर श्रद्धा कपूर के सितारे बुलंदियों पर हैं. उनकी 'स्त्री' फिल्म ने करीब 125 करोड़ रुपए का बिजनेस कर बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. इन दिनों श्रद्धा मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर बेस्ड फिल्म 'साइना' की शूटिंग में बिजी हैं और उन्होंने फिल्म में अपने पहले लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस नवोदित अदाकारा ने फैन-फॉलोवर्स के मामले में दूसरी एक्ट्रेसस को भी पीछे छोड़ दिया है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली श्रद्धा कपूर के  इंस्टाग्राम पर 23.9 मीलियन फॉलोवर्स हैं जबकि बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेसेस यानी आलिया भट्ट के (23.8 मिलियन), कैटरीना कैफ (13.9), सोनाक्षी सिन्हा (11.3), सोनम कपूर (14.6), दिशा पाटनी (12.4), सनी लियोनी (15.1), परिणीति चोपड़ा (15.5) यमी गौतम (8.2), जैकलीन फर्नांडीज (21.8), कृति सेनन (13.4), तापसी पन्नू (7.7) इलियाना ड्क्रूज (8.8) और अनुष्का शर्मा के 19 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वहीं, इस मामले में प्रियंका चोपड़ा 28.2 मिलियन और दीपिका पादुकोण 26.4 मिलियन फॉलोवर्स के साथ श्रद्धा से आगे बनी हुई हैं.

fallback
श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में कुछ ही साल के भीतर नाम कमाया है.

बॉलीवुड के खूंखार विलेन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने 2010 में 'तीन पत्ती' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्हें फिल्म 'लव का द एंड' में लीडिंग रोल प्ले करने का मौका मिला था, लेकिन 2013 में आई 'आशिकी 2' में श्रद्धा को लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाने का मौका मिला. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही. इसी साल श्रद्धा कपूर की तीन फिल्में 'नवाबजादे', 'स्त्री' और 'बत्त गुल मीटर चालू' रिलीज हो चुकी हैं.

fallback
श्रद्धा कपूर के ट्व‍िटर पर 11 मिलियन फॉलोवर्स है.

अब वे 2019 में 'साहो' और 'साइना' फिल्म में नजर आएंगी. श्रद्धा कपूर मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म 'साइना' की शूटिंग में बिजी हैं और उन्होंने फिल्म में अपने पहले लुक को शेयर किया है. इस फिल्म की शूटिंग 22 सितंबर से शुरू हुई है. इसके निर्देशक अमोल गुप्ते और निर्माता टी-सीरीज के भूषण कुमार हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

 

Trending news