VIDEO : ऋतिक को इस गाने पर नाचते देख उड़ जाएंगे आपके भी होश
Advertisement

VIDEO : ऋतिक को इस गाने पर नाचते देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

किसी वीडियो में अलग गाने के बोल डालकर उसका मैशअप तैयार किया जाता है. ऐसे कई  मैशअप आपने देखे होंगे, लेकिन ऋतिक रोशन के इस गाने का मैशअप देखकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. 

भोजपुरी गाने पर ऋतिक का जबरदस्त डांस (still grab)

नई दिल्ली : किसी वीडियो में अलग गाने के बोल डालकर उसका मैशअप तैयार किया जाता है. ऐसे कई  मैशअप आपने देखे होंगे, लेकिन ऋतिक रोशन के इस गाने का मैशअप देखकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. 

ये मैशअप ऋतिक की पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' के गाने पर तैयार किया गया है. ऋतिक की इस फिल्म के आने के बाद हजारों लड़कियां उनकी फैन बन गई थीं. युवा लड़के ऋतिक के स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करने लगे थे. इस फिल्म के सभी गाने सुपर-डुपर हिट थे, जिन्हें आज भी याद किया जाता है. 

इस फिल्म को आए 17 साल बीत चुके हैं, लेकिन ऋतिक का जलवा अब भी बरकरार है. फिल्म के क्लाइमेक्स में ऋतिक का कहो ना प्यार है... वाला गाना और डांस तो सभी को याद होगा, लेकिन इसे एक भोजपुरी गाने के मैशअप के साथ तैयार किया गया है. 

दो मिनट से भी कम के इस मैशअप वीडियो में ऋतिक रोशन को एक लोकप्रिय भोजपुरी गीत पर झूमते देखा जा सकता है.

31 मार्च को इस वीडियो को डेली सोशल के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं. तो आप भी इस गाने और ऋतिक के डांस का मजा लीजिए. 

Trending news