Huma Qureshi: हुमा कुरैशी को एक बड़े प्रोड्यूसर ने दिया यह ऑफर, एक्ट्रेस पहले तो मान गईं मगर फिर...
Advertisement

Huma Qureshi: हुमा कुरैशी को एक बड़े प्रोड्यूसर ने दिया यह ऑफर, एक्ट्रेस पहले तो मान गईं मगर फिर...

Huma Qureshi Films: बॉलीवुड में हर हीरोइन के पास अपने-अपने किस्से हैं, जिनमें वह सामने से आने वाले ऑफरों से असहज नजर आती हैं। इन दिनों अपनी फिल्म तरला के लिए तारीफें पा रहीं हुमा कुरैशी ने अब ऐसी ही बात बयान की है...

 

Huma Qureshi: हुमा कुरैशी को एक बड़े प्रोड्यूसर ने दिया यह ऑफर, एक्ट्रेस पहले तो मान गईं मगर फिर...

Huma Qureshi Career: इन दिनों जी5 पर अपनी फिल्म तरला के लिए सुर्खियां बटोर रही बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपने करियर से जुड़ा बड़ा राज खोला है. वैसे तो हुमा की फिल्म के लिए तारीफें पा रही हैं, लेकिन हाल में एक इंटरव्यू में दिए बयान के लिए वह हर किसी की नजरों में आ गई हैं. हाल के कुछ दिनों में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे किए हैं. अपने ऐसे ही एक इंटरव्यू में हुमा ने कहा ने बॉलीवुड में आइटम डांस और उनके पीछे की सोच पर बातचीत करते हुए बताया कि एक बार उन्हें बड़े प्रोड्यूसर ने अपनी फिल्म ऐसा डांस नंबर करने का ऑफर दिया था.

बहुत घटिया गीत
गैंग्स ऑफ वासपुर से करियर शुरू करने वाली हुमा ने बताया कि उनके करियर में ऐसे मौके आए, जब उन्हें आइटम डांस ऑफर किए गए. उन्होंने कहा कि कभी-कभी मुझे आइटम डांस की पेशकश की जाती रही है. एक ऐसा भी समय था, जब एक बड़ा निर्माता ने एक बड़ी फिल्म के लिए मुझे आइटम डांस करने का ऑफर दिया. लेकिन मैंने उन्हें इंकार कर दिया. जब उन्होंने पूछा कि क्यों तो मैंने कहा, आप जानते हैं कि क्यों? मगर उन्होंने मुझे समझा तो मैं उनकी बातों में आकर समझ भी गई. मैंने कुछ दिनों तक रिहर्सल भी की. आइटम डांस के लिए मेरी ड्रेस भी बन गई. लेकिन फिर मुझे लगा, नहीं, ये गीत बहुत घटिया है. मैंने वह डांस नहीं किया.

आइटम डांस मगर...
उल्लेखनीय है कि हुमा ने अपने एक दशक से ज्यादा के करियर में इक्का-दुक्का ही आइटम डांस किए हैं. लेकिन उसमें अपनी ड्रेस का उन्होंने बड़ा खयाल रखा है. पिछले साल वह निर्देशक संजय लीला भंसाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी एक एक स्पेशल कव्वालीनुमा गाने में भी आई थीं. गाने के बोल थेः सुना है कि उनको शिकायत बहुत है/तो उनको गम से मोहब्बत बहुत है. हुमा 2010 में फिल्मों में काम करने के इरादे से दिल्ली से मुंबई आई थीं. 2012 में आई डेब्यू फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर ने उनकी दुनिया बदल दी. उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए मुझे लगभग 75,000 रुपये फीस मिली थी. लेकिन उसमें कोई पांच सितारा होटल या वैनिटी वैन जैसी सुविधाएं नहीं थीं. वह कहती हैः हम लोग तीन महीने के लिए वाराणसी गए, शूटिंग की और वापस आ गए.

 

Trending news