बकवास... दीपिका के सपोर्ट में उतरीं हुमा कुरैशी, ओपन रिलेशनशिप पर दिया ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब
Advertisement

बकवास... दीपिका के सपोर्ट में उतरीं हुमा कुरैशी, ओपन रिलेशनशिप पर दिया ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब

Huma Qureshi On Deepika Padukone: करण जौहर के 'कॉफी विद करण 8' के पहले एपिसोड की शुरुआत दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ हुई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि रणवीर सिंह को डेट करने के साथ-साथ वो बाकी लोगों से भी मिला करती थी, जिसके बाद एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल भी हुई थीं, जिसको लेकर अब हुमा कुरैशी ने अपना रिएक्शन दिया है.

बकवास... दीपिका के सपोर्ट में उतरीं हुमा कुरैशी, ओपन रिलेशनशिप पर दिया ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब

Huma Qureshi Reacts On Deepika Padukone Getting Trolled: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' के पहले एपिसोड में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर आए थे, जिनको दर्शकों का खूब सारा प्यार भी निला था, लेकिन इस एपिसोड को लेकर दीपिका पादुकोण को काफी ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा था. 

दरअसल, शो के दौरान दीपिका की खुलासा किया था कि जब वो शादी से पहले रणवीर सिंह को डेट कर रही थी तो इस दौरान वो कई लोगों से भी मिल रही थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस की खूब आलोचना हुई थी. हालांकि, इस खबर को काफी लंबा समय बीत चुका है और मामला ठंडा भी हो चुका है, लेकिन हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान इन दिनों अपनी सीरीज 'महारानी 3' को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हुमा कुरैशी ने अपना रिएक्शन दिया और साथ ही कहा कि ट्रोल नहीं जानते कि वे क्या चाहते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

दीपिका के ट्रोल होने पर आया हुमा का रिएक्शन

ऑल अबाउट ईव के साथ पॉडकास्ट आफ्टरहॉर्स के दौरान, हुमा ने दीपिका को मिली ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए कहा, 'अब क्या बोल सकते हैं. बकवास है... हमें एक तरह से स्वादिष्ट व्यंजन प्रस्तुत करना चाहिए… मुझे लगता है, वे कुछ ऐसी चीज की उम्मीद कर रहे हैं. मैं नहीं जानती कि ये क्या है. मुझे नहीं लगता कि कोई जानता है कि ये क्या है'. उन्होंने आगे कहा, 'हम ट्रोलिंग कल्चर में हैं. ब्लैक पहना है तो ट्रोल करो, ब्लैक नहीं पहना है तो ट्रोल करो. आप जानते हैं, मेरा क्या मतलब है'. हमा कुरैशी ने खुलासा किया कि वे इंटरनेट पर अपने बारे में कमेंट्स पढ़ने में अपना समय बर्बाद नहीं करतीं. 

हुमा कुरैशी का वर्कफ्रंट

इसी बीच अगर हुमा कुरैशी के वर्कफ्रंट की बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज 'महारानी 3' में नजर आने वाली हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म SonyLIV पर स्ट्रीम होगी, जिसमें उनके साथ अमित सियाल, विनीत कुमार, कानी कुसरुति, अनुजा साठे और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इसके अलावा भी एक्ट्रेस 'पूजा मेरी जान' में नजर आने वाली हैं. 

 

Trending news