हाथों में हथकड़ी और चेहरे पर रुबाब लिए फिर लौटी 'रानी भारती', Maharani 3 का दमदार टीजर हुआ रिलीज
Advertisement

हाथों में हथकड़ी और चेहरे पर रुबाब लिए फिर लौटी 'रानी भारती', Maharani 3 का दमदार टीजर हुआ रिलीज

Maharani 3 Teaser Out: एक बार फिर हुमा कुरैशी अपने फेमस सीरीज 'महारानी' के तीसरे सीजन के साथ लौट आई हैं.  महारानी 3 का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. 

Maharani 3 Teaser Out: हाथों में हथकड़ी और चेहरे पर रुबाब लिए फिर लौटी 'रानी भारती'

Maharani 3 Teaser Out: 'तरला' और 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' की सफलता के बाद हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बुलंदियों पर हैं. एक के बाद एक सफलता के साथ पिछले कुछ सालों में हुमा ने कई हिट दी है, लेकिन उनका ये सफर अभी रुका नहीं है, क्योंकि हुमा अब अपनी सुपरहिट सीरीज 'महारानी' के नए सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, जो अपनी रिलीज के लिए एकदम तैयार है. 

हाल ही में हुमा कुरैशी की सीरीज 'महारानी 3' (Maharani 3) का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. टीजर रिलीज के साथ ही फैंस के अंदर भी इस सीरीज को लेकर उत्साह भर गया है और वो अब इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले इस सीरीज के दो सीजन जबरदस्त हिट रहे थे, जिसके बाद अब फैंस को लंबे समय से इसके तीसरे सीजन का इंतजार था, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

रिलीज हुआ दमदार टीजर

'महारानी 3' का निर्माण नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा द्वारा किया गया है, जो सुभाष कपूर द्वारा निर्मित और सौरभ भावे द्वारा निर्देशित है. इस सीरीज में हुमा कुरैशी, अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह जैसे शानदार कलाकार एक साथ मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 1.7 सेकेंड के इस टीजर में हुमा कुरैशी यानी 'रानी भारती' हाथों में हथकड़ी पहने, चेहरे पर रुबाब लिए और हाथ में किताब लिए पुलिस की गाड़ी से उतरी नजर आ रही हैं. 

फैंस कर रही रिलीज का इंतजार 

साथ ही कहती हैं 'हम चौथी फेल थे तो आपकी नाक में दम कर दिए थे. ग्रेजुएट हो जाएंगे तो क्या होगा आप लोगों का'. 'महारानी 3' एक राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ है, जिसकी कहानी हुमा  और पूरी टीम के लिए एक ईद-गिर्द घूमती है. पहले दो सीजन में हुमा ने 'रानी भारती' का किरदार निभाया, जिसने राजनीति की दुनिया में अपनी ताकत से दर्शकों का दिल जीत लिया था. ऐसे में अब इस सीरीज का नया सीजन धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार है. फिलहाल, सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. 

Trending news