अमजद खान से मेरी गहरी दोस्ती थी : अमिताभ बच्चन
Advertisement
trendingNow1263897

अमजद खान से मेरी गहरी दोस्ती थी : अमिताभ बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि वह और ‘शोले’ में उनके सह अभिनेता रहे अमजद खान के बीच गहरी मित्रता थी जो हर उतार चढाव में भी जारी रही। बच्चन ने अमजद के बेटे शादाब की लिखी किताब का विमोचन करते हुए उन लम्हों को याद किया जब 1975 की ब्लॉकबस्टर फिल्म के सेट पर दिवंगत अभिनेता से उनकी पहली मुलाकात हुई थी।

अमजद खान से मेरी गहरी दोस्ती थी : अमिताभ बच्चन

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि वह और ‘शोले’ में उनके सह अभिनेता रहे अमजद खान के बीच गहरी मित्रता थी जो हर उतार चढाव में भी जारी रही। बच्चन ने अमजद के बेटे शादाब की लिखी किताब का विमोचन करते हुए उन लम्हों को याद किया जब 1975 की ब्लॉकबस्टर फिल्म के सेट पर दिवंगत अभिनेता से उनकी पहली मुलाकात हुई थी।

उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘..यात्रा खुशियों, उल्लास और घनिष्ठता और कठिन समय के दौरान के संबंधों से भरी हुई। लेकिन हमारी गहरी दोस्ती हमेशा बनी रही।’ उन्होंने कहा, ‘अपनी दोस्ती के अलग-अलग समय पर हमने कुछ कठिन समय भी बिताए.. उनकी दुर्घटना, मेरी दुर्घटना और अचानक उनका गुजर जाना लेकिन हमारे बीच एक नि:शब्द संबंध थे और वह अब भी है..’’ मुंबई-गोवा मार्ग पर 1986 में अमजद के साथ भीषण दुर्घटना हुई थी और छह वर्ष बाद दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

‘शोले’ के अलावा उन्होंने ‘अहसास’, ‘सुहाग’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘लावारिस’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। ‘पीकू’ के अभिनेता अपने बेटे अभिषेक बच्चन के प्रो कबड्डी लीग के दूसरे संस्करण को लेकर उत्साहित हैं जिसमें वह भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

Trending news