मैं कभी खेल टीम नहीं खरीदूंगा : आमिर खान
Advertisement
trendingNow1240937

मैं कभी खेल टीम नहीं खरीदूंगा : आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड में अपने सहकर्मियों के नक्शे-कदम पर बिल्कुल नहीं चलेंगे और उनका कहना है कि वह कभी भी किसी खेल टीम के मालिक नहीं बनेंगे। खेल प्रेमी होने के बावजूद 49 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि वह अपना वक्त फिल्म बनाने में लगाना चाहेंगे क्योंकि उसमें उन्हें संतोष मिलता है ।

मैं कभी खेल टीम नहीं खरीदूंगा : आमिर खान

मुंबई : आमिर खान बॉलीवुड में अपने सहकर्मियों के नक्शे-कदम पर बिल्कुल नहीं चलेंगे और उनका कहना है कि वह कभी भी किसी खेल टीम के मालिक नहीं बनेंगे। खेल प्रेमी होने के बावजूद 49 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि वह अपना वक्त फिल्म बनाने में लगाना चाहेंगे क्योंकि उसमें उन्हें संतोष मिलता है ।

आमिर ने संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे खेल पसंद है। मुझे खेलना और खेल देखना पसंद है लेकिन ऐसा कोई भी काम जो मुझे फिल्मों से दूर ले जाए, मैं उसे नहीं करूंगा। सामान्य तौर पर लोग एक साल में तीन माह का समय खेल पर खर्च करते हैं। उन तीन महीनों में मैं एक फिल्म पर काम करूंगा जो मुझे ज्यादा संतोष और खुशी देगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं खेलों का समर्थन करता हूं और देखना पसंद भी करता हूं, कबड्डी लीग के पहले मैच में वहां मौजूद भी था। लेकिन इसका समर्थन करने के लिए टीम खरीदना जरूरी नहीं है।’’ शाहरूख खान, सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, अभिषेक बच्चन सहित कई बॉलीवुड हस्तियां ने विभिन्न खेलों की टीमों के मालिक हैं।

Trending news