मैं ‘धूम’ में काम करना पसंद करूंगा: शाहरूख खान
Advertisement

मैं ‘धूम’ में काम करना पसंद करूंगा: शाहरूख खान

सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना है कि अवसर मिलने पर वे फिल्म ‘धूम’ की किसी कड़ी में काम करना पसंद करेंगे। शाहरूख को इस फिल्म में एक अनोखे तरीके से मोटर बाइक चलाया जाना बेहद अच्छा लगता है।

मैं ‘धूम’ में काम करना पसंद करूंगा: शाहरूख खान

मुंबई : सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना है कि अवसर मिलने पर वे फिल्म ‘धूम’ की किसी कड़ी में काम करना पसंद करेंगे। शाहरूख को इस फिल्म में एक अनोखे तरीके से मोटर बाइक चलाया जाना बेहद अच्छा लगता है।

फिलहाल यश राज बैनर की फिल्म ‘फैन’ में काम कर रहे शाहरूख ने कहा कि उनके अच्छे दोस्त आदित्य चोपड़ा ने अभी तक उनसे भूमिका निभाने की पेशकश नहीं की हैं।

शाहरूख ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मैं यश राज के साथ मिलकर ‘फैन’ नाम की एक फिल्म पर काम कर रहा हूं। अगर मुझे अवसर मिलेगा तो मैं ‘धूम’ सीरीज में जरूर काम करूंगा। मैं निर्देशक संजय गढ़वी को जानता हूं। मैं इस फिल्म में नहीं था फिर भी मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित था।’ उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म में इस्तेमाल की गई मोटर साइकिलें मुझे बेहद अच्छी लगी और मुझे फिल्म भी बहुत अच्छी लगी। मुझे आदित्य ने इसके बारे में कभी नहीं बताया। मुझे फिल्म ‘धूम’ की किसी भी सीरीज की पेशकश कभी नहीं की गयी।’ कल 49 वर्ष के हो चुके शाहरूख का कहना है कि उनकी उम्र जितनी बढ़ रही है वे खुद को उतना ही युवा महसूस कर रहे हैं।

 

Trending news