क्या शाहिद-करीना के ब्रेकअप से 'जब वी मेट' की शूटिंग पर पड़ा था असर? इम्तियाज ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12238536

क्या शाहिद-करीना के ब्रेकअप से 'जब वी मेट' की शूटिंग पर पड़ा था असर? इम्तियाज ने तोड़ी चुप्पी

Imtiaz Ali ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में करीन और शाहिद को लेकर खुलकर बात की. इन्होंने बताया कि दोनों के ब्रेकअप के बाद जब वी मेट की शूटिंग करने में सेट पर क्या माहौल रहता था.

इम्तियाज अली, शाहिद कपूर और करीना

Jab We Met: करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की फिल्म 'जब वी वेट' (Jab We Met) साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. लेकिन क्या आपको पता हैं इन दोनों ने ब्रेकअप के साथ फिल्म की कुछ शूटिंग की है. इस बारे में इम्तियाज अली ने बात की साथ ही बताया कि ब्रेकअप के बाद दोनों के साथ शूट करने का एक्सपीरियंस कैसा था.

कई सालों तक किया डेट 
करीना और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया. खबरों की मानें तो इन दोनों का एक दूसरे से साल 2006 में ब्रेकअप हो गया था. इस बारे में इम्तियाज अली ने बात की और बताया कि ब्रेकअप के बाद इन दोनों ने किस तरह से फिल्म की शूटिंग पूरी की. 

 

 

क्या बोले इम्तियाज?
इम्तियाज अली ने बात करते हुए कहा- 'इन दोनों का ब्रेकअप शूटिंग के एकदम आखिर में हुआ था. ज्यादातर फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इन दोनों के ब्रेकअप के दो दिन बाद हम लोगों को शूट करना था. लेकिन ये दोनों बहुत प्रोफेशनल थे. दोनों के बीच जो कुछ भी चल रहा था उसका शूटिंग पर बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा.'  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@iheartjwm)

 

नहीं थे पहली पसंद
न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में इम्तियाज ने बताया कि पहले वो बॉबी देओल और प्रीति जिंटा को लेने वाले थे. इन दोनों को एक साथ कास्ट करने का ख्याल उस वक्त दिमाग में आया जब वो बॉबी के भाई अभय देओल के साथ 'सोचा ना था' की शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त बॉबी किसी और काम में बिजी था. हालांकि जब इम्तियाज से 'जब वी मेट' के सीक्वेल के लिए पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया. इम्तियाज ने कहा कि छापने से पहले किसी ने मुझसे पूछा तक नहीं था. फिलहाल हम लोग सीक्वेल नहीं बना रहे हैं और मेरे पास अभी इसके लिए कोई कहानी नहीं है.'

Trending news