Rakul Jackky Wedding: जैकी भगनानी ने प्लान किया रकुल प्रीत सिंह के लिए दिल छू लेने वाला सरप्राइज!
Advertisement
trendingNow12119008

Rakul Jackky Wedding: जैकी भगनानी ने प्लान किया रकुल प्रीत सिंह के लिए दिल छू लेने वाला सरप्राइज!

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani's Wedding: जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को गोवा में एक भव्य शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. खबरों के मुताबिक, शादी में होने वाले दूल्हे यानी जैकी भगनानी ने अपनी होने वाली दुल्हन यानी रकुल प्रीत सिंह के लिए दिल छू लेने वाला सरप्राइज भी देने की प्लानिंग की है.

रकुल प्रीत सिंह को शादी में स्पेशल सरप्राइज देने वाले हैं जैकी भगनानी!

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani's Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी से पहले के जश्न 19 फरवरी से शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड के लवबर्ड्स की यह जोड़ी 21 फरवरी को गोवा में एक बीच वेडिंग के लिए तैयार है. एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे राजा जैकी भगनानी अपनी दुल्हनिया रकुल प्रीत सिंह को शादी के दिन एक खास सरप्राइज देने वाले हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि जैकी का यह सरप्राइज दिल छू लेने वाला है और इसमें उनकी प्रेम कहानी की झलक नजर आने वाली है.

बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ''जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के लिए एक दिल छू लेने वाले गाने का प्लान किया है, जो उनकी प्रेम कहानी को बताता हुआ एक गीत होगा.''  रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे राजा जैकी भगनानी भी सेरेमनी में परफॉर्मेंस देंगे. वह रकुल प्रीत सिंह के लिए  'बिन तेरे' नाम का एक दिल छू लेने वाला गाना पेश करेंगे. मयूर पुरी द्वारा लिखित इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है. इस गाने को उन्होंने जहरा एस खान और रोमी के साथ भी गाया है.''

रकुल को कभी ना भूलने वाला उपहार देना चाहते थे जैकी
सोर्स ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, ''जैकी ने रकुल के लिए इस प्रेम गीत में अपना दिल डाला है और यह सेलिब्रेशन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा. दरअसल, जैकी अपनी होने वाली पत्नी रकुल को कुछ कभी ना भूलने वाला उपहार देना चाहते थे. यह गाना जैकी और रकुल के मिलन और एक साथ उनकी खूबसूरत यात्रा की शुरुआत का एक संगीतमय उत्सव होने का वादा करता है.''

जैकी-रकुल की शादी के लिए गोवा पहुंच रहे सितारे
बता दें कि 2021 में इंस्टाग्राम के जरिए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. जैकी और रकुल की गोवा में हो रही शादी में उनके दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे. जैकी और रकुल की शादी के वरुण धवन, ईशा देओल, भूमि पेडनेकर और कई सितारे गोवा पहुंच रहे हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शादी में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी परफॉर्म करेंगे.

Trending news