OMG! जाह्नवी कपूर के हाथ लगी रोहित शेट्टी की बड़ी फिल्म, रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर
Advertisement

OMG! जाह्नवी कपूर के हाथ लगी रोहित शेट्टी की बड़ी फिल्म, रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर

जाह्नवी कपूर के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. 

करण जौहर द्वारा बनाई जा रही 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रिमेक है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में व्यस्थ हैं. इस फिल्म उनके साथ ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं. करण जौहर द्वारा बनाई जा रही यह फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रिमेक है. हालांकि, इस फिल्म में बॉलीवुड सिनेमा के मुताबिक कुछ बदलाव किए गए हैं. बता दें, मराठी फिल्म 'सैराट' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने काफी अच्छा कारोबार किया था, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म का हिंदी रिमेक दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है कि नहीं.

  1. आधिकारिक रूप से नहीं आया है कोई बयान
  2. रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए मिला ऑफर
  3. लीड एक्ट्रेस के किरदार में आ सकती हैं नजर

रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए मिला ऑफर
खैर इन सबके बीच एक और बड़ी खबर आ रही है कि अपनी डेब्यू रिलीज होने से पहले ही जाह्नवी के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. डेक्कन क्रोनिकल की एक खबर के अनुसार रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘सिंबा’ के लिए जाह्नवी को ऑफिर मिला है. इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य़ भूमिका में होंगे. 

लीड एक्ट्रेस के किरदार में आ सकती हैं नजर
खबरों की मानें तो जाह्नवी इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के किरदार में नजर आ सकती हैं. रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सिंबा में अबतक किसी भी अभिनेत्री का नाम फाइनल नहीं हुआ है. कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी इश फिल्म में किसी नए चेहरे को लेना चाहते हैं. ऐसे में जाह्नवी का नाम इस फिल्म से जुड़ना बहुत हद तक सही साबित हो सकता है.

आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं आया है सामने
हालांकि जाह्नवी कपूर ने फिलहाल आधिकारिक रूप से इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है. बता दें, जाह्नवी और ईशान दोनों की आगामी फिल्म 'धड़क' बॉलीवुड की पहली फिल्म है, लेकिन इससे पहले भी दोनों के नाम एक दूसरे के साथ कई बार जुड़ चुके हैं और दोनों कई मौकों पर भी एक साथ स्पॉट हुए हैं. हालांकि, ईशान इससे पहले भी एक फिल्म में काम कर चुके हैं और उस फिल्म का नाम 'बियोन्ड द क्लाउड्स' है.    

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news