40 की उम्र में ही हो गई थी Kajol पर फिदा इस हीरो की मौत, अब इनके बेटे भी फिल्मों में बना रहे करियर
Advertisement
trendingNow11245407

40 की उम्र में ही हो गई थी Kajol पर फिदा इस हीरो की मौत, अब इनके बेटे भी फिल्मों में बना रहे करियर

Siddharth Ray Son: ‘छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता’ ...90 के दशक क हिट गानों में ये गाना भी शुमार है जो उस दौर के एक्टर सिद्धार्थ रे और काजोल पर फिल्माया गया. सिद्धार्थ रे आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन इन दिनों उनके बेटे शिष्या रे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Siddharth Ray Son Photos Viral: काजोल की बेहतरीन फिल्मों की बात की जाए तो उनमें बाजीगर का नाम जरूर शामिल होगा. ये पहला मौका था जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ काजोल (Kajol) की जोड़ी बनी और फिर ये दोनों बॉलीवुड के आइकॉनिक कपल बन गए. इस फिल्म में जहां काजोल शाहरुख के पीछे दीवानी थीं तो वहीं काजोल के पीछे दीवाने थे फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ रे (Siddharth Ray). फिल्म में सिद्धार्थ काजोल को चाहते हैं लेकिन उन्हें कह नहीं पाते. शाहरुख, काजोल और सिद्धार्थ पर फिल्माया गया गाना ‘छुपाना भी नहीं आता’ आज भी खूब गुनगुनाया जाता है. 

40 की उम्र में हो गया था सिद्धार्थ रे का निधन

ये बात बेहद ही कम लोग जानते हैं फिल्म में इतना अहम रोल निभाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ रे का निधन महज 40 साल की उम्र में ही हो गया था. उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई था. वो जवान थे और इस उम्र में उनका जाना परिवार ही नहीं बल्कि उनके साथ काम कर चुके कलाकारों के लिए भी दुखदायी था. सिद्धार्थ रे का जब निधन हुआ तो उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चे थे जो आज बड़े हो चुके हैं और उनका बेटा शिष्या फिल्मों में ही अपना करियर संवार रहा है. 

राइटर और डायरेक्टर हैं सिद्धार्थ के बेटे शिष्या

आज सिद्धार्थ रे के बड़े बेटे शिष्या बतौर राइटर और डायरेक्टर अपना करियर संवारने में बिजी हैं. इन दिनों उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और यूजर्स उन्हें हुबहू सिद्धार्थ रे की तरह बता रहे हैं.

शिष्या के पिता सिद्धार्थ रे के नाना वी शांताराम थे जो हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम रहे. सिद्धार्थ रे शादी भी एक्ट्रेस शांतिप्रिया से की थी जो खुद बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी थी. वहीं खुद भी मराठी सिनेमा में खूब काम करने के बाद सिद्धार्थ ने बॉलीवुड का रुख किया लेकिन बॉलीवुड नाम कमाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी. इसी बीच उन्होंने हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर
  

Trending news