एक सीन, एक्ट्रेस का नहीं था रोने का मन...डायरेक्टर ने सरेआम जड़ा जोरदार थप्पड़; स्टारडम का उतरा बुखार!
Advertisement
trendingNow12034442

एक सीन, एक्ट्रेस का नहीं था रोने का मन...डायरेक्टर ने सरेआम जड़ा जोरदार थप्पड़; स्टारडम का उतरा बुखार!

Tanuja Movies: रिपोर्ट्स की मानें तो फेमस डायरेक्टर केदार शर्मा ने तनुजा को एक फिल्म के सेट पर सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था. कहा जाता है कि तनुजा फिल्म सेट पर खूब नखरे दिखाया करती थीं, जिसकी वजह से एक दिन केदार शर्मा का गुस्सा आसमान को छू गया. आइए, यहां जानते हैं पूरा फिल्मी किस्सा क्या है.

तनुजा की फिल्में

Tanuja and Kedar Sharma Film: 60-70 के दशक में अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं से लाखों-करोड़ों को दीवाना बना लेने वालीं एक्ट्रेस तनुजा ने कई हिट-सुपरहिट फिल्में दी हैं. तनुजा (Tanuja) के लिए बतौर स्टारकिड फिल्मी दुनिया में कदम रखना आसान था लेकिन उनका सफर भी कई मुश्किलों से भरा रहा. तनुजा, अपने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस शोभना समर्थ की बेटी और नूतन की छोटी बहन हैं. ऐसे में बचपन से ही तनुजा (Tanuja First Film) ने स्टारडम का स्वाद चख रखा था, लेकिन उनके स्टारडम का बुखार तब उतरा जब उन्हें सरेआम एक डायरेक्टर ने थप्पड़ जड़ दिया. 

तनुजा के सिर पर सवार था स्टारडम का बुखार!

तनुजा (Tanuja Movies) अपनी बहन नूतन की डेब्यू फिल्म 'हमारी बेटी' में बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद तनुजा विदेश पढ़ाई के लिए चली गईं. विदेश से लौटते ही तनुजा के सामने कई फिल्मों की लाइन लग गई, जिसकी वजह से तनुजा को अपने पर गर्व महसूस होने लगा और स्टारडम का बुखार उनके सिर पर चढ़ गया. तनुजा ने बतौर लीड एक्ट्रेस केदार शर्मा डायरेक्टेड 'छबीली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो बतौर स्टारकिड तनुजा फिल्म सेट पर खूब नखरें दिखाया करती थीं. हालांकि तनुजा की पहली फिल्म 'छबीली' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

सेट पर खूब नखरे दिखाया करती थीं तनुजा!

'छबीली' के फ्लॉप होने के बाद तनुजा (Tanuja Chabili Film) को 'हमारी याद आएगी' फिल्म मिली. इस फिल्म में एक्ट्रेस का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला था. 'हमारी याद आएगी' फिल्म को भी केदार शर्मा ने डायरेक्ट किया था. कहा जाता है कि इस फिल्म के सेट पर भी तनुजा के खूब नखरे देखने को मिलते थे. जिसकी वजह से डायरेक्टर समेत पूरी फिल्म यूनिट परेशान हो गई थी. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो एक दिन एक ड्रामा सीन के दौरान डायरेक्टर ने तनुजा को थप्पड़ जड़ दिया. केदार शर्मा अपने जमाने के गुस्सैल डायरेक्टर्स में से एक थे, ऐसे में उनके लिए तनुजा को बर्दाश करना बेहद मुश्किल था. 

डायरेक्टर ने सरेआम जड़ा थप्पड़!

रिपोर्ट्स की मानें तो एक सीन के दौरान तनुजा को रोना था, लेकिन वह बार-बार हंस रही थीं. डायरेक्टर ने तनुजा को समझाया लेकिन तनुजा सीरियस नहीं हुईं और उन्होंने आगे से कह दिया कि आज मेरा रोने का मूड नहीं है. बस फिर डायरेक्टर केदार शर्मा का पारा चढ़ गया और उन्होंने तनुजा को सरेआम थप्पड़ लगा दिया. कहा जाता है कि इसके बाद तनुजा ने पूरा सेट सिर पर उठा लिया था और वह फिल्म की शूटिंग छोड़ अपनी मां शोभना से शिकायत करने पहुंच गईं. जब शोभना ने पूरी बात सुनी तो उन्होंने उलटा ही तनुजा को थप्पड़ लगा दिया. क्योंकि वह अपनी बेटी के रवैये से अच्छे से वाकिफ थीं. शोभना इसके बाद तनुजा को लेकर फिल्म के सेट पर पहुंची और डायरेक्टर से कहा अब तनुजा रो रही है, शूटिंग शुरू कर लीजिए. इसके बाद तनुजा ने सिर्फ परफेक्ट शॉट नहीं दिया, बल्कि उनके सिर से स्टारडम का बुखार भी उतर गया.

Trending news