दिलीप कुमार की घर वापसी पर कमल हासन ने भी ट्वीट कर किया स्वागत
Advertisement

दिलीप कुमार की घर वापसी पर कमल हासन ने भी ट्वीट कर किया स्वागत

बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. वह अस्पताल से निकलते हुए व्हीलचेयर पर गुलाबी रंग की कमीज में दिखाई दिए. उनके साथ उनकी पत्नी और पूर्व अभिनेत्री सायरा बानो भी थीं. दिलीप कुमार 1998 में रिलीज हुई 'किला' में आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे. 

आपके दक्षिण भारतीय करोड़ों प्रशंसकों में से एक हूं- कमल हासन (फाइल फोटो)

चेन्नई: अभिनेता-फिल्म निर्माता कमल हासन ने दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर वापस लौटने का गर्मजोशी से स्वागत किया. दिलीप कुमार गुर्दे संबंधी समस्या के कारण मुंबई में एक सप्ताह अस्पताल में भर्ती रहे. कमल ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, "घर वापसी पर आपका स्वागत है दिलीप कुमार साहब. आपके दक्षिण भारतीय करोड़ों प्रशंसकों में से एक हूं." दिलीप कुमार को पानी की कमी, मूत्रमार्ग में संक्रमण और गुर्दे संबंधी परेशानियों के कारण 2 अक्टूबर को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

उन्हें बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. वह अस्पताल से निकलते हुए व्हीलचेयर पर गुलाबी रंग की कमीज में दिखाई दिए. उनके साथ उनकी पत्नी और पूर्व अभिनेत्री सायरा बानो भी थीं. दिलीप कुमार 1998 में रिलीज हुई 'किला' में आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे. उन्हें 1994 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया. अपने बेमिसाल अभिनय के लिए लोकप्रिय यूसुफ खान (दिलीप कुमार) ने 1966 में अपनी उम्र से 20 वर्ष छोटी सायरा बानो से शादी की थी. 

यह भी पढ़ें : सायरा बानो ने कहा- 'दिलीप कुमार का ठीक होना चमत्कार'

Trending news