कंगना रनौत ने खुद की शाहरुख खान से की तुलना, बोलीं- अब OTT पर स्टार नहीं बन रहे
Advertisement

कंगना रनौत ने खुद की शाहरुख खान से की तुलना, बोलीं- अब OTT पर स्टार नहीं बन रहे

Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों चर्चा में हैं. एक्टिंग के बाद एक्ट्रेस राजनीति में हाथ आजमाएंगी. उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड और स्टार्स पर बात करते हुए खुद की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से तुलना की. आइए जानते हैं एक्ट्रेस का क्या कहना है. 

कंगना रनौत ने खुद की शाहरुख खान से की तुलना, बोलीं- अब OTT पर स्टार नहीं बन रहे

Kangana Ranaut: कंगना रनौत हमेशा अपनी बात को बेबाकी से रखती हैं. बेशक ऐसा करने पर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, मगर वो हमेशा अपना पक्ष खुलकर रखती दिखती हैं.  बता दें कि कंगना रनौत भाजपा की तरफ से चुनाव भी लड़ने वाली हैं. एक्ट्रेस को जब से सीट मिली है, वो चर्चा में हैं. हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान एक बार फिर खुलकर पक्ष रखा. साथ ही एक्ट्रेस ने एक्टिंग करियर को लेकर भी खुलकर बात की. 

एक्टिंग करियर पर बोलीं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने हाल ही में 'टाइम्स नाउ' को इंटरव्यू दिया.इस दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने एक्टिंग इसलिए छोड़ी है क्योंकि उनकी फिल्में अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही थी. इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. वो कहती हैं कि दुनिया में कोई भी ऐसा कोई नहीं है जिसकी सारी फिल्में हिट होती हों. कंगना ने शाहरुख का उदाहरण देते हुए कहा कि अभिनेता की 10 साल तक फिल्म नहीं चली, पर पठान चली. एक्ट्रेस ने कहा कि हो सकता है कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' अच्छा प्रदर्शन करे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ओटीटी पर बोलीं एक्ट्रेस 

कंगना ने कहा कि ओटीटी की वजह से सितारों को बहुत अवसर मिल रहे हैं. कंगना ने कहा, 'हम सितारों की लास्ट पीढ़ी हैं. अभी ओटीटी पर स्टार्स नहीं बन रहे हैं. भगवान की दया से हम अब फेमस हैं. हमारी डिमांड है. तो ऐसा हुआ नहीं है. मैं बस अब फील्ड पर जाकर दुनिया के लिए काम करना चाहती हूं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कंगना रनौत इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

कंगना रनौत मंडी से चुनाव लड़ेंगी. लंबे समय से एक्ट्रेस की राजनीति में एंट्री के लेकर चर्चा हो रही थी. हालांकि, अब ब्रेक लग गया है. देखना होगा कि राजनीति के मैदान में वो कैसा प्रदर्शन करती हैं. साथ ही वो जल्द ही 'इमरजेंसी' में भी इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी. 

 

Trending news