Kangna Ranaut: कंगना ने फिर किया करण पर अटैक, बोली- इतना सन्नाटा क्यों है... लंका में आग तो नहीं लग गईॽ
Advertisement
trendingNow11801716

Kangna Ranaut: कंगना ने फिर किया करण पर अटैक, बोली- इतना सन्नाटा क्यों है... लंका में आग तो नहीं लग गईॽ

Kangna Ranaut On Nepotism: कंगना रनौत ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज होने के साथ ही करण जौहर और उनके सिनेमा पर जमकर हल्ला बोला है. उन्होंने तंज किया रिलीज के वक्त नेपो-गैंग कहां गायब है. सब इतने व्यस्त हैं कि उन्हें मेरे खिलाफ मीडिया में कोई बेबुनियाद न्यूज प्लांट करने का समय नहीं मिला!

 

Kangna Ranaut: कंगना ने फिर किया करण पर अटैक, बोली- इतना सन्नाटा क्यों है... लंका में आग तो नहीं लग गईॽ

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होने के बाद कंगना रनौत ने अब करण जौहर और उनकी टीम पर बड़ा हमला किया है. हमेशा की तरह उन्होंने सीधे नाम नहीं लिखा, लेकिन इंडस्ट्री की खबर रखने वाला समझ सकता है कि उनका निशाना किधर है. कंगना रनौत (Kangna Ranaut) करण जौहर और उनके साथ काम करने वालों को नेपो-गैंग कहती हैं. कंगना ने ही सबसे पहले करण को बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) का झंडाबरदार घोषित किया था. हाल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मैरिड लाइफ में दरारों की तरफ इशारा करने वाली कंगना ने अब नया अटैक किया.

नेगेटिव कमेंट नहीं
अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में, कंगना रनौत ने करण जौहर और उनके साथियों पर हमला करते हुए लिखा कि मेरे बारे में सुबह से एक भी बेबुनियाद नेगेटिव न्यूज (Negative News) नहीं आईं. किसी ने फेक बातें भी मीडिया को मास मेल नहीं की. मेरे प्रोजेक्ट्स या बरसों पुरानी फिल्म के सेक्सी दृश्यों पर कोई नेगेटिव कमेंट नहीं किया गया. कंगना ने आगे लिखा कि मुझे परेशान भी नहीं किया जा रहा. इतना सन्नाटा क्यों है? कंगना रनौत ने बात को बढ़ाते हुए लिखाः कहीं लंका में आग तो नहीं लग गई? कोई पता तो करो आज नेपो-गैंग कहां व्यस्त है? कंगना के कमेंट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) की रिलीज के बीच आए हैं.

करण जौहर को खरी-खरी
एक अन्य इंस्टा-पोस्ट में कंगना ने करण को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर भी खरी-खरी सुनाते हुए लिखा कि इंडियन ऑडियंस न्यूक्लियर वेपन के बनने और एटॉमिक साइंस पर तीन घंटे लंबी फिल्म देख रही है और यहां नेपो गैंग का वही सास बहू का रोना चल रहा है. इसे बनाने के लिए क्यों 250 करोड़ चाहिए? करण जौहर तुम्हें शर्म आनी चाहिए. तुम एक जैसी फिल्म अनगिनत बार बना रहे हो. पैसों की बर्बादी मत करो. यह बॉलीवुड के लिए आसान समय नहीं है. रिटायर हो जाओ. नए फिल्ममेकर्स को आने दो, जो नई और सिनेमा को बदलने वाली फिल्में बनाएं.

 

Trending news