Kantara ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, दुनिया भर में कमा लिए इतने करोड़
Advertisement
trendingNow11410412

Kantara ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, दुनिया भर में कमा लिए इतने करोड़

Kantara Collection: एक के बाद एक टॉलीवुड की फिल्में बॉक्सऑफिस पर झंडा गाड़ रही हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कांतारा (Kantara) ने कमाई के मामले में केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को भी पीछे छोड़ दिया है. 

 

kantara

Kantara Worldwide Collection: इन दिनों हर तरफ सिर्फ साउथ फिल्मों का ही बोल बाला है. वहीं, रिलीज के लगभग एक महीने बाद भी ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' (Kantara) बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है. दिवाली की छुट्टियों के दौरान इस शानदार कन्नड़ फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इतनी कमाई करने वाली ये अब तक की तीसरी कन्नड़ फिल्म है. आपको बता दें कि 'कांतारा' (Kantara) ने कर्नाटक राज्य में 'केजीएफ' (KGF) के दोनों पार्ट्स को भी पीछे छोड़ दिया है. 

कांतारा ने की इतनी कमाई

डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' ने कर्नाटक में बड़ी सफलता हासिल की है. इसके अलावा फिल्म ने हिंदी और तेलुगू भाषा में काफी पैसा कमाया है. एक ट्रेड ट्रैकर के मुताबिक, 24 अक्टूबर यानी दिवाली तक 'कांतार' (Kantara) ने दुनिया भर में 211.5 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था. अकेले भारत से ही फिल्म ने 196.95 करोड़ की कमाई की. फिल्म के हिंदी डब वर्जन ने रिलीज के सिर्फ दस दिनों के अंदर ही 24 करोड़ और तेलुगु वर्जन ने 23 करोड़ का कारोबार कर लिया था. इस आंकड़े के साथ कांतारा अब 'केजीएफः चैप्टर 2' और 'केजीएफ: चैप्टर 1' के बाद अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. हालांकि, ये फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 23 अक्टूबर को 'कांतारा' ने सभी भाषाओं में पूरे भारत में 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ये फिल्म KGF 1 को पीछे छोड़ते हुए दूसरे नंबर पर आ सकती है. 

कांतारा ने बनाया रिकॉर्ड

हालांकि, 'कांतारा' ने 'केजीएफ' के दोनों पार्ट्स को एक पैरामीटर पर अभी से पीछे छोड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांतारा अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली कन्नड़ फिल्म है. 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने राज्य में ज्यादा पैसा कमाया. वहीं, 24 अक्टूबर तक, 'कांतारा' के अकेले कर्नाटक में 77 लाख टिकट बिके जबकि 'केजीएफ 2' और 'केजीएफ 1' के 72 से 75 लाख. खैर, 'कांतारा' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्मों में से एक है. 'केजीएफ 2', 'आरआरआर', 'पोन्नियिन सेलवन I', 'ब्रह्मास्त्र', 'विक्रम', 'द कश्मीर फाइल्स' और 'भूल भुलैया 2' ही इस वक्त कांतार से कमाई के मामले में आगे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news