फिल्म 'कलंक' के 5 साल पूरे होने पर करण जौहर हुए इमोशनल, बोले - 'मेरे लिए हमेशा...'
Advertisement

फिल्म 'कलंक' के 5 साल पूरे होने पर करण जौहर हुए इमोशनल, बोले - 'मेरे लिए हमेशा...'

Karan Johar: 'फिल्म' कलंक को रिलीज हुए आज 5 साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर फिल्म को बहुत खास बताया है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या लिखा.

फिल्म 'कलंक' के 5 साल पूरे होने पर करण जौहर हुए इमोशनल, बोले - 'मेरे लिए हमेशा...'

Karan Johar:  फिल्म 'कलंक' में ढेर सारे सितारे नजर आए थे. करण जौहर की इस मूवी को रिलीज हुए आज 5 साल पूरे हो गए हैं. आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारों को एक साथ स्क्रिन शेयर करते हुए देख फैंस खुश हो गए थे. आज  'कलंक' को रिलीज हुए 5 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर करण ने मूवी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. आइए जानते हैं उन्होंने 'कलंक' की जर्नी के बारे में क्या कहा. 

करण जौहर ने शेयर किया खास पोस्ट 

करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया. साथ ही उन्होंने लिखा, 'फिल्म को 5 साल हो गए जो कई मायनों में मेरे लिए हमेशा खास रहेगी! खून, पसीने, आंसू और अभिषेक की कहानी पर गर्व है. कुछ फिल्में रिजल्ट से परे होती हैं. वे दृश्य, आत्मा और संगीत के साथ जीवित रहती हैं! धर्मा में हमारे लिए कलंक हमेशा एक ऐसी ही फिल्म रहेगी!'

मलाइका अरोड़ा कब करेंगी दूसरी शादी? 22 साल के बेटे का सवाल, वो बात जिसे सुन अरहान खान भी हुए शॉक्ड

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लोगों ने दिया था मूवी को प्यार 

'कलंक' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 146.31 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया था. सिनेमैटोग्राफी से लेकर  कॉस्टयूम तक, फिल्म में हर एक चीज बहुत खास थी. फैंस ने भी मूवी की कहानी और गानों को बहुत प्यार दिया था. आज भी फिल्म के दमदार डायलॉग्स और शानदार गानों से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिलते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'सिंघम अगेन' के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें, बेबी बंप पर टिकी हर किसी की नजर

5 साल पहले हुई थी रिलीज 

अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को बनाया गया था. माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारों को भी फिल्म में देखा गया था. 

 

Trending news