करण जौहर ने पहली बार दिखाई अपने बच्चों की झलक, लिखा- 'आई मिस माई बेबीज'
Advertisement

करण जौहर ने पहली बार दिखाई अपने बच्चों की झलक, लिखा- 'आई मिस माई बेबीज'

आईफा अवॉर्ड्स 2017 के बाद सितारों की मस्‍ती और न्‍यूयॉर्क की यात्रा खत्‍म नहीं हुई है. ऐसे में करण जौहर जहां न्‍यूयॉर्क में दोस्‍तों के साथ मस्‍ती भरे पल बिता रहे हैं तो वहीं मुंबई में घर पर बच्‍चों को छोड़कर गए करण को उनकी बहुत याद भी आ रही है.

करण जौहर ने अपने दोनों बच्‍चों का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है (फाइल फोटो)

मुंबई:आईफा अवॉर्ड्स 2017 के बाद सितारों की मस्‍ती और न्‍यूयॉर्क की यात्रा खत्‍म नहीं हुई है. ऐसे में करण जौहर जहां न्‍यूयॉर्क में दोस्‍तों के साथ मस्‍ती भरे पल बिता रहे हैं तो वहीं मुंबई में घर पर बच्‍चों को छोड़कर गए करण को उनकी बहुत याद भी आ रही है.

करण जौहर ने अपने दोनों बच्‍चों का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है कि वह उन्‍हें काफी मिस कर रहे हैं. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा फोटो शेयर किया है जिसमें उनके दोनों बच्‍चों, यश और रूही के हाथ नजर आ रहे हैं. यह फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, 'आई मिस माई बेबीज.'

 

I miss my babies!!!! #roohiandyash

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण जौहर हाल ही में सरोगेसी के माध्‍यम से दो बच्‍चों यश और रूही के पिता बने हैं. करण इसी साल फरवरी में इन बच्‍चों के पिता बने हैं. उन्‍होंने काफी समय तक अपने बच्‍चों की जानकारी दुनिया से छिपा कर रखी और आखिरकार एक ट्वीट के जरिए लोगों के सामने इस खुशी का इजहार किया.

 

 

Trending news