प्रेग्नेंसी की खबरों पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement

प्रेग्नेंसी की खबरों पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी

सैफ अली खान की अदाकारा पत्नी करीना कपूर ने अपने प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने कहा है कि मैं भी एक महिला हूं। मैं भी मां बनना चाहती हूं लेकिन अभी मेरे पास इस विषय में कहने के लिए कुछ नहीं है।

प्रेग्नेंसी की खबरों पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: सैफ अली खान की अदाकारा पत्नी करीना कपूर ने अपने प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने कहा है कि मैं भी एक महिला हूं। मैं भी मां बनना चाहती हूं लेकिन अभी मेरे पास इस विषय में कहने के लिए कुछ नहीं है।

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें सुनने को मिल रही हैं, उनसे मैं भी काफी एक्साइटेड हो गई हूं। मुझे ऐसा लगा कि मैं पांच बच्चों की मां हूं जिन्हें मैंने लंदन में छिपा कर रखा हुआ है।

गौर हो कि बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर खबरें जोर पकड़ रही है कि करीना कपूर मां बनने वाली हैं। खबरों के मुताबिक करीना कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में करीना अपने पति सैफ अली खान के साथ लंदन में छुट्टियां बिताने के बाद मुंबई वापस आईं हैं। लंदन ट्रिप के बाद से ही करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया था।

गौर हो कि सैफ अली खान से करीना कपूर की शादी वर्ष 2014 में हुई थी। सैफ की यह दूसरी शादी थी और करीना की पहली। तब से करीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें कई बार मीडिया में आई है।

 

Trending news