जब लगातार फ्लॉप के बाद कुछ ऐसा हो गया था करीना कपूर का हाल, बताया- 'सारी रात बस...'
Advertisement

जब लगातार फ्लॉप के बाद कुछ ऐसा हो गया था करीना कपूर का हाल, बताया- 'सारी रात बस...'

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उनका कैसा हाल हो गया था और वो रात भर क्या किया करती थीं. 

जब लगातार फ्लॉप के बाद कुछ ऐसा हो गया था करीना कपूर का हाल

Kareena Kapoor Khan On Het Flop Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'क्रू' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म में करीना के साथ तब्बू, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा जैसे कलाकार साथ नजर आने वाले हैं. राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस शुक्रवार, 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर सभी स्टार्स के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

साथ ही फिल्म की प्रमोशन में भी काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच करीना कपूर खान ने अपनी फ्लॉप फिल्मों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि ऐसा होने के बाद उनकी क्या हालत थी. वो सदमे में चली गई थीं. करीना कपूर ने दो दशक पहले जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. अपने 25 साल के करियर में उन्होंने कई बड़े उतार-चढ़ाव का सामना किया, जिसमें उनकी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट भी शामिल है. 

फ्लॉप फिल्मों पर बोलीं करीना कपूर 

करीना ने ये बात मानी कि इम्तियाज अली की 'जब वी मेट' में गीत का किरदार निभाने से पहले उन्हें सफलताओं से ज्यादा असफलताओं का सामना करना पड़ा था. 'जब वी मेट' ने उनके एक्टिंग करियर में एक बड़ी सफलता की भूमिका निभाई. 'द रणवीर शो' में करीना कपूर ने बताया कि कैसे 'जब वी मेट' की सफलता से पहले उन्हें लगातार कई फ्लॉप फिल्में दी, जिसके चलते वो सदमे में चली गई थीं और रात-रात भर बस रोया करती थीं. उन्होंने कहा, 'मैं बहुत परेशान थी. मैं सदमे में थी, मैं कई रातों तक ये सोचकर रोती थी कि मेरी फिल्में क्यों नहीं चल रही हैं? क्या हो रहा है'?

शहनाज गिल बनी प्लेबैक सिंगर, इस गाने में दी आवाज; सलमान के भाई अरबाज ने दिया मौका

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

रातों तक रोती थी...

करीना कपूर ने बात करते हुए आगे बताया, 'उस समय लोग कह रहे थे कि वो बहुत अच्छी है लेकिन वो एक मोड़, जिसकी मुझे जरूरत थी, वो नहीं हो रहा था. अगर ये किसी और के साथ होता तो कोई भी इससे बच नहीं पाता. कोई भी इसके बारे में बात नहीं करती है, क्योंकि सितारों के बारे में एक फिक्स्ड प्रिसेप्शन है और मैंने कभी लोगों को ये महसूस नहीं होने दिया कि मैं किस दौर से गुजर रही थी, क्योंकि मैं उन फिल्मों में अच्छी थी या मैंने उन भूमिकाओं के लिए बहुत मेहनत की होगी'. 

Trending news