Kareena Kapoor: इस एक्ट्रेस की नकल उतारती थीं करीना आईने के सामने, इंस्पायर होकर बनीं हीरोइन
Advertisement
trendingNow11893558

Kareena Kapoor: इस एक्ट्रेस की नकल उतारती थीं करीना आईने के सामने, इंस्पायर होकर बनीं हीरोइन

Kareena Kapoor Career: एक दौर में कपूर खानदार में बेटियों-बहुओं के फिल्मों में काम करने पर पाबंदी थी. इस घर में शादी करने वाली नीतू सिंह और बबीता को करियर छोड़ना पड़ा. मगर करिश्मा और करीना कपूर ने स्थिति को बदला. क्या आप सोच सकते हैं कि करीना किस एक्ट्रेस से प्रेरणा लेकर फिल्मों में आईं...ॽ

 

Kareena Kapoor: इस एक्ट्रेस की नकल उतारती थीं करीना आईने के सामने, इंस्पायर होकर बनीं हीरोइन

Kareena Kapoor Films: बॉलीवुड के कपूर खानदान से आईं करीना कपूर खान अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. ऐक्ट्रेस होने के साथ वह ऐक्टर सैफ अली खान की पत्नी और दो बच्चों की मां भी हैं. साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से करियर शुरू करने वाली करीना को बॉलीवुड में दो दशक से ज्यादा हो चुके हैं और हाल में उन्होंने ओटीटी डेब्यू किया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की फिल्म जाने जान में वह विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आईं. इसी फिल्म के प्रमोशन से जुड़े एक कार्यक्रम में करीना ने बताया कि फिल्मी परिवार से होने के बावजूद आखिरकार किस एक्टर या एक्ट्रेस को देखकर अभिनय के प्रति आकर्षित हुईं.

बचपन की याद
नेटफ्लिक्स इंडिया के सोशल मीडिया में शेयर एक बातचीत में करीना साथी एक्टरों विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ शामिल हुईं. इस बातचीत के दौरान जयदीप ने अपने दोनों साथी एक्टरों से सवाल किया कि क्या वे उस एक्टर, फिल्म का नाम या वह फिल्मी सीन बता सकते हैं, जिसे उन्होंने बचपन में आईने के सामने खड़े होकर कॉपी किया होॽ जवाब में करीना ने अपने बचपन को याद करते हुए बताया कि वह ऐक्ट्रेस श्रीदेवी से प्रेरित हुईं और उनकी वजह से ही ऐक्टिंग में आगे बढ़ने का फैसला किया. उन्होंने राज खोला कि श्रीदेवी की चालबाज और खुदा गवाह जैसी फिल्में 20-25 बार देखी थीं.

खूब गाया हवा हवाई
करीना ने कहा कि श्रीदेवी की ऐक्टिंग प्रतिभा से बहुत प्रभावित थीं. खास तौर पर श्रीदेवी की कॉमेडी ने उन पर बड़ा असर छोड़ा. करीना ने कहा कि श्रीदेवी उनके जीवन में सचमुच प्रेरणा की तरह थीं. हालांकि कोई सोच सकता है कि फिल्मी परिवार से होने के कारण करीना पर अपने माता-पिता, रणधीर और बबीता कपूर या परिवार के किसी अन्य दिग्गज ऐक्टर का असर होगा. मगर ऐसा नहीं है. करीना ने श्रीदेवी का नाम लेकर सबको हैरत में डाल दिया. करीना ने इस बातचीत में बताया कि वह बचपन में फिल्म मिस्टर इंडिया में श्रीदेवी पर फिल्मागा गया सुपरहिट गाना हवा हवाई गाया करती थीं.

 

Trending news