करिश्मा कपूर के पति ने गुपचुप रचाई तीसरी शादी, देखिए कौन हैं उनकी पत्नी
Advertisement

करिश्मा कपूर के पति ने गुपचुप रचाई तीसरी शादी, देखिए कौन हैं उनकी पत्नी

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने मॉडल प्र‍िया सचदेव से शादी कर ली है. बताया जा रहा है कि जल्द ही परिवार और करीबी दोस्तों के साथ न्यू यॉर्क में रिसेप्शन पार्टी होगी. इस शादी की चर्चा पिछले महीने से ही हो रही थी.

करिश्मा कपूर के पति ने प्रिया सचदेव से की तीसरी शादी

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने मॉडल प्र‍िया सचदेव से शादी कर ली है. बताया जा रहा है कि जल्द ही परिवार और करीबी दोस्तों के साथ न्यू यॉर्क में रिसेप्शन पार्टी होगी. इस शादी की चर्चा पिछले महीने से ही हो रही थी.

बता दें कि करिश्मा और संजय पिछले साल अलग हो गए थे. और 'राजा हिंदुस्तानी' फेम एक्ट्रेस ने अपने तलाक की वजह में एक प्रिया और संजय के अफेयर को बताया था. सूत्र बता रहे हैं कि संजय और उनका परिवार बिल्कुल नहीं चाहता कि इस शादी की चर्चा हो. इसलिए फिलहाल कहीं तस्वीरें भी सामने नहीं आई हैं. इसकी वजह बताई जा रही है कि करिश्मा से तलाक के बाद संजय अपनी लाइफ को दोबारा लाइमलाइट में नहीं लाना चाहते थे.

 

Mr & Mrs J ! #love

A post shared by charusachdev (@charusachdev) on

संजय की तीसरी शादी है

बता दें कि संजय कपूर की यह तीसरी शादी है और करिश्मा कपूर से शादी से पहले भी उनका एक तलाक हो चुका है. वहीं दिल्ली की एक बड़ी बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखने वालीं प्रिया की यह दूसरी शादी है. बताया जाता है कि प्रिया और संजय का अफेयर पिछले 5 साल से चल रहा था.

प्रिया ने इससे पहले विक्रम चटवाल से की थी

शादी प्रिया ने इससे पहले होटल इंडस्ट्री में बड़ा नाम रखने वाले विक्रम चटवाल के साथ शादी की थी. वह लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स की स्टूडेंट रही हैं. संजय कपूर से अपने तलाक की वजहों में से एक करिश्मा कपूर ने प्रिया सचदेव के साथ उनकी नजदीकियों को बताया था.

संजय और प्रिया पर इससे पहले भी कई बार साथ देखा गया है.

 

Missing my famjam @sunjaykapur @priyajsachdev

A post shared by kalyanisaha (@kalyanisaha) on

करिश्मा ने संजय के खिलाफ सेक्शन 498 ए के तहत मेंटल हैरेसमेंट का केस दर्ज करवाया था. करिश्मा का आरोप था कि प्रिया और उनकी बेटी उनके घर में रह रहे हैं. यही नहीं, वे साथ में छुट्ट‍ियां भी बिता रहे हैं. करिश्मा और संजय ने 13 साल पहले शादी की थी जिसके बाद पिछले साल ही दोनों ने तलाक ले लिया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों करिश्मा भी बिजनसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं. पिछले दिनों में इन दोनों को कई अवसरों पर एक साथ देखा गया है.

Trending news