करिश्मा कपूर ने नहीं देखी बहन करीना की फिल्म '36 चाइना टाउन', वीडियो में मांगती दिखीं माफी
Advertisement

करिश्मा कपूर ने नहीं देखी बहन करीना की फिल्म '36 चाइना टाउन', वीडियो में मांगती दिखीं माफी

Karisma Kapoor On 36 China Town: करिश्मा कपूर को आज फिल्म 'मडर मुबारक' (Murder Mubarak) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान देखा गया. इस दौरान बात करते वक्त करिश्मा अपनी बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म के बारे में कुछ ऐसा कह देती हैं कि उन्हें माफी मांगनी पड़ती है. आप भी देखें एक्ट्रेस का वीडियो. 

करिश्मा कपूर ने नहीं देखी बहन करीना की फिल्म '36 चाइना टाउन', वीडियो में मांगती दिखीं माफी

Karisma Kapoor On 36 China Town: करीना और करिश्मा कपूर की जोड़ी हमेशा एक साथ दिखती है. दोनों बहने हमेशा एक दूसरे के लिए सामने आकर बोलती हैं. मगर 'मडर मुबारक' (Murder Mubarak) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में करिश्मा ने कुछ ऐसा कहा कि साथ बैठे गेस्ट भी हैरान हो गए. एक्ट्रेस जल्द ही रिलीज होने वाली 'मडर मुबारक' में नजर आएंगी. जब मूवी की कहानी को करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म से जोड़ते हुए सवाल किया जाता है तो वो कहती हैं कि उन्होंने अपनी बहन की फिल्म नहीं देखी है. 

करिश्मा कपूर ने नहीं देखी बहन करीना की फिल्म 

करिश्मा कपूर कुछ देर पहले 'मडर मुबारक' (Murder Mubarak) के ट्रेलर लॉन्च में पहुंची. इस दौरान उनसे पूछा गया कि आपकी फिल्म की कहानी करीना कपूर की फिल्म '36 चाइना टाउन' से मिलती-जुलती है. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं, "मुझे नहीं लगता कि करीना इस फिल्म में थी." इसके बाद जब साथ में बैठे गेस्ट उन्हें बताते हैं कि यह करीना की फिल्म है. तो करिश्मा माफी मांगते हुए कहती हैं कि उन्होंने फिल्म '36 चाइना टाउन' नहीं देखी है इसलिए ही वो इसपर कोई टिप्पणी नहीं कर पाएंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'मर्डर मुबारक' में दिखेंगी करिश्मा कपूर 

नेटफ्लिक्स की नई फिल्म 'मर्डर मुबारक' का आज ही ट्रेलर आउट हुआ है. करिश्मा कपूर के साथ-साथ सारा अली खान जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी अनुजा चौहान के नॉवल 'क्लब यू टू डेथ' पर बेस्ड है. फिल्म के ऑफिशियल पोस्ट के मुताबिक मूवी  15 मार्च को रिलीज हो रही है. 

करीना-शाहिद ने किया था '36 चाइना टाउन' में काम 

करिश्मा से जिस फिल्म के बारे में सवाल किया गया वो साल 2006 में रिलीज हुई थी. '36 चाइना टाउन' एक थ्रिलर कॉमेडी बेस्ड फिल्म है, जो अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित और सुभाष घई द्वारा निर्मित है. करीना-शाहिद के अलावा इस मूवी में उपेन पटेल और अक्षय खन्ना जैसे सितारों ने काम किया था. 

Trending news