पढ़ें, तलाक पर सहमति के बाद करिश्मा कपूर ने क्यों पीछे खींचे अपने कदम?
Advertisement
trendingNow1276864

पढ़ें, तलाक पर सहमति के बाद करिश्मा कपूर ने क्यों पीछे खींचे अपने कदम?

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने पति संजय कपूर से तलाक की मंजूरी अपील वापस ले ली है। गौरतलब है कि संजय और करिश्मा ने पीछले साल कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की याचिका दायर की थी। अंग्रेजी अखबरा मिड डे के मुताबिक, करिश्मा ने फैमिली कोर्ट में दी गई तलाक की मंजूरी अपील से अपनी सहमति वापस ले ली है। 

पढ़ें, तलाक पर सहमति के बाद करिश्मा कपूर ने क्यों पीछे खींचे अपने कदम?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने पति संजय कपूर से तलाक की मंजूरी अपील वापस ले ली है। गौरतलब है कि संजय और करिश्मा ने पीछले साल कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की याचिका दायर की थी। अंग्रेजी अखबरा मिड डे के मुताबिक, करिश्मा ने फैमिली कोर्ट में दी गई तलाक की मंजूरी अपील से अपनी सहमति वापस ले ली है।

करिश्मा का कहना है कि तलाक की अर्जी देते वक्त उनके और उनके पति के बीच जो फाइनेंनशियल कमिटमेंट हुए थे, संजय उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं।करिश्मा कपूर के वकील क्रांति साथे का कहना है कि तलाक की अर्जी के 6 महीने के अंदर संजय को दिए गए कमिटमेंस को पूरा करना था जिसे वह नहीं कर पाए हैं। इसलिए, हमने तलाक की अर्जी के लिए दी गई अपनी सहमति को वापस लेने के लिए एप्लीकेशन दे दी है। अदालत ने शुक्रवार को दोनों पक्षों को कोर्ट में हाजिर रहने के लिए कहा है। गौरतलब है कि करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी साल 2003 में हुई थी और दोनों के दो बच्चे, बेटी समारा और बेटा कियान राज हैं।

 

Trending news