Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' का फर्स्ट लुक आया सामने, आंखों से डराती दिखीं तृप्ति डिमरी
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' का फर्स्ट लुक आया सामने, आंखों से डराती दिखीं तृप्ति डिमरी

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. कुछ देर पहले फिल्म का एक बड़ा अपडेट सामने आया है. तृप्ति डिमरी का लुक देख दर्शकों को डर लग रहा है. 

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' का फर्स्ट लुक आया सामने, आंखों से डराती दिखीं तृप्ति डिमरी

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' का फैंस लंबे समय से इंतजार रहे थे. हालांकि, मेकर्स ने फिल्म की घोषणा कर सभी को खुश कर दिया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) मूवी में लीड रोल निभाते नजर आएंगे. फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग के बाद फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें तृप्ति डिमरी का लुक दिखाई दे रहा है. इसे देखने के बाद फैंस की फिल्म कें लिए एक्साइटमेंट डबल हो गई है. 

 तृप्ति डिमरी का फर्स्ट लुक आया सामने 

कार्तिक और तृप्ति ने कुछ देर पहले फैंस के साथ फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्ट शेयर किया है. कार्तिक से साथ तृप्ति का भी लुक फोटो में दिखाई दे रहा है. माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाकर एक्ट्रेस बहुत अलग नजर आ रही हैं. वहीं, फैंस को तृप्ति को देख मुंजुलिका की याद आ रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पोस्ट के कैप्शन में सितारों ने लिखा, "टिंग टिंग टिंग टिडिंग टिंग टिंग और हमने पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है.'भूल भुलैया 3' के  शेड्यूल के बीच यह छोटा सा ब्रेक मुझे बेसब्र कर देगा."

फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

फैंस पहला लुक देख खुश हो गए हैं और लगातार कमेंट सेक्शन में रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह फिल्म बहुत बड़ी ब्लोकब्सटर होने वाली है. तो दूसरे यूजर ने लिखा कि रुह बाबा वापिस आ गए हैं. वहीं, कुछ फैंस तृप्ति के लुक को बहुत डरावना बता रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कब हो रही रिलीज 

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ-साथ विद्या बालन भी फिल्म में नजर आएंगी. 'भूल भुलैया 3' दिवाली 2024 पर रिलीज होने वाली है. मेकर्स के साथ-साथ फैंस भी मूवी को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. 

Trending news