Kartik Aryan: फैन्स होंगे निराश; कार्तिक ने करण को फिर कहा ना, इस बार साथ में होनी थीं कंगना
Advertisement
trendingNow11929157

Kartik Aryan: फैन्स होंगे निराश; कार्तिक ने करण को फिर कहा ना, इस बार साथ में होनी थीं कंगना

Koffee With Karan: कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच क्या सब कुछ ठीक हो चुका हैॽ इस सवाल का जवाब मिलने अभी कुछ और समय लगेगा. क्यों हो रही है देरी, जानिए इस अपडेट में...

 

Kartik Aryan: फैन्स होंगे निराश; कार्तिक ने करण को फिर कहा ना, इस बार साथ में होनी थीं कंगना

Kangna Ranaut: कॉफी विद करण का आठवां सीजन शुरू होने को तैयार है और इसके पहले एपिसोड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी आ रही है. सवाल उठ रहे हैं कि इस सीजन में और कौन-कौन चेहरे होंगे, जो शो में दिखेंगे. इसमें संदेह नहीं कि यह देश के सबसे चर्चित टॉक शो में से एक है और प्रशंसक इसका (Koffee With Karan Season 8) इंतजार कर रहे हैं. शो से जुड़ी एक खबर यह है कि करण जौहर इस सीजन में कंगना रनौत और कार्तिक आर्यन को आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं. मगर ट्विस्ट यह है कार्तिक आर्यन ने अपनी तरफ से फिलहाल इंकार कर दिया है. जिस तरह से कंगना, करण जौहर के खिलाफ बयान देती हैं, उससे उनके आने की संभावना भी कम ही है.

सवाल कुछ पर्सनल
मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि कार्तिक आर्यन को लगता है कि वह शो के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि करण जौहर शो में बहुत खोद-खोदकर एक्टर्स से निजी जिंदगी (Personal Life) की पूछताछ करते हैं. जबकि कार्तिक शर्मीले हैं और उन्हें लगता है कि वह अभी शो में करण का सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं. हालांकि कई लोगों का कहना है कि कार्तिक करण जौहर के साथ अपने पिछले अनुभवों की वजह से आने से बच रहे हैं. उल्लेखनीय है कि एक सय ऐसा था जब करण जौहर यंग स्टार कार्तिक के साथ कोई प्रोजेक्ट करने को तैयार नहीं थे. उन्होंन कार्तिक के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म दोस्ताना 2 को बंद कर दिया था. तब मीडिया में आई खबरों में कहा गया था कि करण को कार्तिक को रवैये की समस्या है.

थोड़ा और इंतजार
वैसे रोचक तथ्य यह है कि बीते एक साथ में करण जौहर और कार्तिक आर्यन के रिश्ते काफी सुधर गए हैं. कार्तिक की फिल्म सत्यप्रेम की कथा के प्रीमियर पर करण को देखा गया था. इसके बाद मेलबर्न के एक फिल्म फेस्टिवल में भी वे एक मंच पर थे. दोनों लगातार कहते रहे हैं कि जल्द ही वे साथ में काम करने की योजना बना रहे हैं. लेकिन ऐसे में जबकि करण का कॉफी आ रहा है, कार्तिक द्वारा अपने कदम पीछे खींचने की खबरों ने एक बार फिर सबके कान खड़े कर दिए हैं. यद्यपि सूत्र के हवाले से दावा किया जा रहा है कि कार्तिक भले ही कॉफी विद करण में नहीं आ रहे हैं लेकिन वह उनके साथ फिल्म जरूर करेंगे. तय है कि दोनों के फैन्स को यह जानने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा कि इनके बीच सबकुछ ठीक हो गया है.

 

Trending news