Bollywood Stars: करोड़ों कमाते हैं यह सितारे फिल्मों में, लेकिन मुंबई में रहते हैं किराये के मकान में
Advertisement
trendingNow11781261

Bollywood Stars: करोड़ों कमाते हैं यह सितारे फिल्मों में, लेकिन मुंबई में रहते हैं किराये के मकान में

Bollywood Stars Home: यूं तो किसी भी इंसान के लिए अपना मकान बना पाना आसान नहीं होता, लेकिन मायानगरी मुंबई में इसे और कठिन माना जाता है. यही वजह है कि फिल्मों में नाम कमा चुके सितारे मोटी कमाई के बावजूद यहां किराये के मकानों में रहते हैं. एक नजर ऐसे ही सितारों पर जो किराये के मकानों में रहते हैं...

 

Bollywood Stars: करोड़ों कमाते हैं यह सितारे फिल्मों में, लेकिन मुंबई में रहते हैं किराये के मकान में

Bollywood Stars Living On Rent: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बंगला मन्नत, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का घर जलसा और सलमान खान (Salman Khan) का गैलेक्सी अपार्टमेंट भले ही फैन्स के लिए सितारों की पहचान हो, लेकिन बाकी सितारों के साथ ऐसा नहीं है. दर्जनों एक्टर हैं, जिनका नाम भले ही खूब हो परंतु वे किराये के मकान में रहते हैं. असल में मुंबई में रियल एस्टेट की आसमान छूती कीमतों के कारण, अधिकांश अभिनेताओं के लिए अपने लिए बंगले तो दूर फ्लैट खरीदना भी बड़ा सपना है. अधिकांश अभिनेता मुंबई में दूसरे शहरों से आते हैं और यहां फ्लैट खरीदने में जल्दबाजी नहीं करते. पहली वजह है कीमतें और दूसरा यह पता नहीं होता कि कब करियर नीचे आ जाए. तब ईएमआई का क्या होगा. कई सितारे बरसों बाद फ्लैट खरीद पाते हैं. एक नजर उन सितारों पर जिनके बारे में मीडिया रिपोर्टें कहती हैं कि वे आज भी किराये के फ्लैट में रहते हैं...

विक्की कौशल-कैटरीना कैफः दिसंबर 2021 में शादी करने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विवाह के तुरंत बाद जुहू में एक किराए के अपार्टमेंट में चले गए. किराए के रूप में प्रति माह 8 लाख रुपये चुकाते हैं. फ्लैट के लिए उन्होंने 1.75 करोड़ रुपये का डिपॉजिट चुकाया.

कृति सैननः आदिपुरुष में सीता बनीं कृति सैनन (Kriti Sanon) जुहू में किराए के डुप्लेक्स में रहती हैं. उनके मकान मालिक अमिताभ बच्चन हैं. प्रति माह 10 लाख रुपये किराया देती हैं. उन्होंने 60 लाख रुपये डिपॉजिट जमा करा रखा है.

कार्तिक आर्यनः कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने यूं तो कुछ समय पहले मुंबई में अपने लिए 17.50 करोड़ रुपये में फ्लैट खरीदा है. लेकिन फिलहाल वह किराए पर रहते हैं. किराया है 7.5 लाख रुपये. फ्लैट शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का है, जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपये बताई जाती है.

आयुष्मान खुरानाः विक्की डोनर से स्टार बने आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) पत्नी और दो बच्चों के साथ अंधेरी में रहते हैं. फ्लैट किराये पर लिया है. किराया है, प्रति माह 4.25 लाख रुपये. हालांकि पिछले साल खबर थी आयुष्मान और उनके भाई अपारशक्ति खुराना ने अंधेरी में दो फ्लैट खरीदे हैं. आयुष्मान के घर की कीमत 19 करोड़ रुपये और अपारशक्ति के घर की कीमत 9 करोड़ रुपये थी.

जैकलीन फर्नांडीजः कुछ महीने पहले तक जैकलीन फर्नांडिस (Jackeline Fernandez) किराए के फ्लैट में रहती थीं. जिसके लिए हर महीने 6.78 लाख रुपये चुकाती थीं. फ्लैट प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का था. हाल ही में जैकलीन ने बांद्रा में एक अपार्टमेंट में फ्लैट खरीदा है. जिसकी कीमत 12 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

माधुरी दीक्षितः धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कुछ साल पहले अमेरिका से लौटन के बाद लंबे समय तक किराये के फ्लैट में रहीं. जहां वह हर महीने 12.5 लाख रुपये का भुगतान करती थीं. लेकिन पिछले साल उन्होंने मुंबई के लोअर परेल इलाके में 48 करोड़ रुपये में फ्लैट खरीदा.

Trending news