South Movie: पहली झलक और दिमाग से निकलेगा Pushpa-KGF का बुखार, बार-बार Video प्ले करने पर होंगे मजबूर!
Advertisement
trendingNow11851793

South Movie: पहली झलक और दिमाग से निकलेगा Pushpa-KGF का बुखार, बार-बार Video प्ले करने पर होंगे मजबूर!

Kathanar Movie First Glimpse: दिमाग से केजीएफ और पुष्पा का बुखार उतारने के लिए एक ऐसी साउथ फिल्म आ रही है, जिसकी पहली झलक देखने के बाद ही आपका दिमाग सुन्न हो जाएगा. कत्तानार नाम की फिल्म की पहली झलक ने ही सोशल मीडिया पर बवाल काट डाला है.

कत्तानार मूवी

Kathanar Movie Release Date: केजीएफ और पुष्पा के बाद अब एक नई फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने की तैयारी में जुट गई है. जी हां...आज हम जिस फिल्म की बात करने जा रहे हैं, उसकी पहली झलक के आगे जवान (Jawan Trailer) का पूरा का पूरा ट्रेलर कुछ भी नहीं है. साउथ मूवी की पहली झलक देख लोग हैरान रह गए हैं और सोशल मीडिया पर सिर्फ एक ही सवाल कर रहे हैं, अरे भाई ये क्या बना दिया... एक बार फिर बेहतरीन सिनेमैटिक एक्सपीरियंस फिल्म 'कत्तानार- द वाइल्ड सॉरसरर' (Kathanar Movie) में देखने को मिलने वाला है. 

कत्तानार की पहली झलक कर देगी दिमाग सुन्न!

मलयालम फिल्म कत्तानार- द वाइल्ड सॉरसरर (Kathanar First Glimpse) की पहली झलक का वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. पहली झलक में एक शख्स नजर आता है जो कुछ लोगों के शिकायत कर रहा है कि उन्हें बेवकूफ बनाया जा रहा है. फिर परत-दर-परत रहस्यों से पर्दा उठता है. कत्तानार फिल्म की पहली झलक ही दिमाग को सुन्न करने के लिए काफी है. कत्तानार (Kathanar Video) फिल्म का निर्देशन रोजिन थॉमस कर रहे हैं. फिल्म साल 2024 में एक या दो नहीं बल्कि 14 भाषाओं में रिलीज की जाएगी. जिसमें इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, हिंदी, बंगाली, कन्नड़, चाइनीज, फ्रेंच, कोरियन, इटैलियन, रशियन, इंडोनेशियन और जैपनीज में रिलीज करने की प्लानिंग है. 

मुठ्ठीभर बजट में दिख रहे शानदार ग्राफिक्स!

कत्तानार (Kathanar Actors) फिल्म में स्टार जयसूर्या लीड रोल में नजर आने वाले हैं. साथ ही इस फिल्म में बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और विनीत भी दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपए है. लेकिन जिस तरह का कहानी में दम और वीएफएक्स का इस्तेमाल कत्तानार की पहली झलक में देखने को मिल रहा है, वैसा तो 600 करोड़ के बजट वाली प्रभास की आदिपुरुष में भी नहीं था. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म को एक 4000 स्कायर फीट के स्टूडियो में शूट किया जा रहा है, जो खास तौर पर कत्तानार के लिए ही तैयार किया गया है.

Trending news