अगर कैटरीना अपने नए घर का पता बता दें तो क्या आप जाएंगे?
Advertisement
trendingNow1325374

अगर कैटरीना अपने नए घर का पता बता दें तो क्या आप जाएंगे?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने लिए नया घर खरीद लिया हैं. कैटरीना चाहती हैं कि वो अपने नए घर की खुशियों को अपने फैंस के साथ मनाएं. कैटरीना ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो अपने फैंस के साथ इस खुशी के मौके पर पार्टी करना चाहती हैं.

फैन्स को अपने घर आने का न्यौता दे रही हैं कैटरीना कैफ (PIC : katrina kaif/facebook)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने लिए नया घर खरीद लिया हैं. कैटरीना चाहती हैं कि वो अपने नए घर की खुशियों को अपने फैंस के साथ मनाएं. कैटरीना ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो अपने फैंस के साथ इस खुशी के मौके पर पार्टी करना चाहती हैं.

खबर है कि बांद्रा के माउंट मेरी चर्च इलाके में कैटरीना ने कई घर देखे हैं और आखिरकार एक घर उन्हें पसंद आया है, जिसमें चार बैडरूम होंगे. कैटरीना नए घर की खुशखबरी के साथ ही वह अपने फैन्स को अपने घर आने की दावत भी दे रही हैं.

कैटरीना ने फेसबुक पर लिखे अपने पोस्ट पर यह जानकारी साझा की. हालांकि, उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "मैं जल्द ही नया घर खरीद रही हूं. क्या आप मेरे घर आएंगे अगर मैं आपको अपना पता दूं तो?"

कैटरीना ने इसके बाद एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वे एक कागज लिए खड़ी हैं. जिस पर लिखा है 27 अप्रैल. मिलते हैं. इसका मतलब यही निकाला जा रहा है कि उन्हें घर मिल गया है और वे 27 अप्रैल को इसमें शिफ्ट हो रही हैं. 

दरअसल, जबसे रणबीर कपूर के साथ कैटरीना का रिश्ता जुड़ा है दोनों एक साथ बांद्रा के इलाके में रहने लगे थे। दोनों ने साथ रहने के लिए एक किराये का घर लिया था, मगर रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद रणबीर ने उस घर को छोड़ दिया और अलग घर लेकर रहने चले गए। ऐसे में कैटरीना को भी अपने लिए दूसरा घर ढूंढना था।

बता दें कि शुरुआत से ही कैटरीना बांद्रा के इलाके में रही हैं इसलिए वह बांद्रा में ही घर ढूंढ रही थीं। सूत्रों के मुताबिक, मुंबई के दूसरे इलाकों में भी कई घर कैटरीना ने देखे मगर उन्हें कोई घर पसंद नहीं आया क्योंकि कैटरीना ऐसा घर ढूंढ रही थीं जहां भीड़-भाड़ थोड़ी कम हो. बताया जा रहा है कि कैटरीना को माउंट मेरी चर्च के पास एक अपार्टमेंट में घर पसंद आया है और अब वे 24 अप्रैल को इस घर में जा रही हैं. 

Trending news