कैटरीना कैफ पहली बार कान रेड कारपेट पर चहलकदमी करेंगी
Advertisement

कैटरीना कैफ पहली बार कान रेड कारपेट पर चहलकदमी करेंगी

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ पहली बार कान अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव 2015 के रेड कारपेट पर एक कॉसमेटिक ब्रांड की ब्रांड एम्बैसेडर के तौर पर चहलकदमी करेंगी। कैटरीना (31) ‘लोरियल पेरिस’ की नई एम्बैसेडर हैं और वह 12 दिसवीय उत्सव (13 से 24 मई) में बॉलीवुड अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर के साथ चहलकदमी करेंगी।

कैटरीना कैफ पहली बार कान रेड कारपेट पर चहलकदमी करेंगी

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ पहली बार कान अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव 2015 के रेड कारपेट पर एक कॉसमेटिक ब्रांड की ब्रांड एम्बैसेडर के तौर पर चहलकदमी करेंगी। कैटरीना (31) ‘लोरियल पेरिस’ की नई एम्बैसेडर हैं और वह 12 दिसवीय उत्सव (13 से 24 मई) में बॉलीवुड अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर के साथ चहलकदमी करेंगी।

उन्होंने एक बयान में कहा, ‘ मैं इस साल कान फिल्म उत्सव में लोरियल पेरिस और भारत का प्रतिनिधित्व करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। एक अभिनेत्री होने के नाते एक ऐसे कार्यक्रम में शिरकत करना बहुत प्ररेणादायी है जिसे सिनेमा की सभी शैलियों द्वारा मनाया जाता है। लोरियल पेरिस की एम्बैसेडर के तौर पर, मैं अन्य वैश्विक एम्बैसेडर से मिलने का और इंतजार नहीं कर सकती हूं।’ सोनम ने कहा कि उन्हें यकीन है कि इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में कैटरीना का पहली बार चहलकदमी करना उल्लेखनीय रहेगा।

Trending news