Vodka Diaries Trailer: एक रात में हुए 4 मर्डर की मिस्ट्री सॉल्व कर पाएंगे के के मेनन!
Advertisement

Vodka Diaries Trailer: एक रात में हुए 4 मर्डर की मिस्ट्री सॉल्व कर पाएंगे के के मेनन!

यह फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में मंदिरा बेदी, राइमा सेन और शारिब हाशमी भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

19 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म. (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर के के मेनन अपनी एक्टिंग और हमेशा अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. वह हमेशा अपनी एक्टिंग से दर्शकों की सरहाना पाते हैं. जल्द ही वह फिल्म 'वोदका डायरीज' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे और एक मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करेंगे. कहानी के मुताबिक फिल्म में एक ही रात में 4 मर्डर होते हैं और सभी मर्डर के पीछे किसी एक शख्स का हाथ है, लेकिन यह शक्स कौन है और केके मैनन इस शख्स को कैसे ढूंढते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

  1. फिल्म में लीड रोल में हैं केके मेनन.
  2. सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है ट्रेलर.
  3. सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है ट्रेलर.

थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर है फिल्म
बता दें, यह फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में मंदिरा बेदी, राइमा सेन और शारिब हाशमी भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन कुशल श्रीवास्तव ने किया है. बता दें, फिल्म का ट्रेलर ही आपको आखिर तक बांधे कर रखने में काम्याब रहेगा और ट्रेलर को देखते हुए कहा जा सकता है कि इस फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त थ्रिल देखने को मिलने वाला है. फिल्म में मेनन एसीपी अश्विनी दीक्षित का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर मेनन का कहना है कि लोगों को विषय-वस्तु से जुड़ी फिल्में पसंद आती हैं.

19 जनवरी को होगी रिलीज
इस फिल्म की शूटिंग मनाली और हिमाचल प्रदेश के कुछ इलाकों में हुई हैं. फिल्म की शूटिंग के बारे में मेनन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'इस फिल्म की शूटिंग करना काफी मुश्किल रहा क्योंकि हमारे पास सर्दियों के कपड़े पहनने की सुविधा नहीं थी'. फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होगी और फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद यह साफ हो गया है कि फिल्म की कहानी काफी दमदार है. इसके अलावा 19 जनवरी को 'माई बर्थडे सॉन्ग' भी रिलीज होने वाली है. फिल्म 'माई बर्थडे सॉन्ग' में संजय सूरी और नोरा फतेही लीड रोल में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news