कृति सेनन ने किया अपने डर का खुलासा, कहा- 'बस यही एक चीज है हमेशा...'
Advertisement

कृति सेनन ने किया अपने डर का खुलासा, कहा- 'बस यही एक चीज है हमेशा...'

Kriti Sanon: कृति सेनन भारतीय सिनेमा में एक शानदार एक्ट्रेस के रूप में उभरी हैं. बहुत कम वक्त में उन्होंने खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है. लेकिन कृति सेनन को एक चीज से बहुत ज्यादा डर लगता है. कृति सेनन ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने डर का खुलासा किया है.

 

बस यही एक चीज है, जो कृति सेनन को डराती

Kriti Sanon Reveals Her Biggest Fear: एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने डर का खुलासा किया है. कृति सेनन ने बताया है कि उन्हें किस चीज से डर लगता है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें टाइपकास्ट होने और रुक जाने से डर लगता है. कृति सेनन जल्द ही 'क्रू' (Crew) में एक नए किरदार में नजर आएंगी. कृति सेनन ने 'बरेली की बर्फी', 'लुका छुपी', 'मिमी' और 'तेरी बातों मैं ऐसा उलझा जिया' जैसी फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदारों के दम पर फैन्स का दिल जीता है.

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में फिल्म 'क्रू' के एक इवेंट के दौरान कहा, "मैं वास्तव में टाइपकास्ट होने और रुक जाने से डरती हूं. मैं चाहती हूं कि कोई यह नहीं कह सके कि मैं केवल एक ही तरह की फिल्में करती हूं या एक ही तरह के किरदार निभाती हूं.''

कंगना रनौत ने खुद की शाहरुख खान से की तुलना, बोलीं- अब OTT पर स्टार नहीं बन रहे

'अगर यही एक्साइटमेंट खत्म हो जाए तो...'
उन्होंने कहा, ''जब आप कोई अलग किरदार निभाते हैं, तो एक अलग ही एक्साइटमेंट होती है. लेकिन अगर यही एक्साइटमेंट खत्म हो जाए तो शायद आपका काम पर जाने का मन भी नहीं करेगा. बस यही एक चीज मुझे हमेशा डराती रहती है.'' 

'मुझे काम की बहुत जरूरत थी', स्मृति ईरानी संग 'शाम की चाय' का वो किस्सा, जिसे बताते हुए इमोशनल हो गए थे विक्रांत मैसी

अदाकारी से छोड़ी है अमिट छाप
कृति सेनन ने अपनी अदाकारी से दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी है. 'मिमी' में एक बिन ब्याही मां, 'तेरी बातों मैं ऐसा उलझा जिया' में रोबोट का किरदार निभाकर कृति सेनन ने खुद को साबित किया है. ऐसे में फैन्स अब फिल्म 'क्रू' में उनकी एक्टिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

29 मार्च से थियेटर में देख सकते हैं फिल्म 'क्रू'
फिल्म 'क्रू' में कृति सेनन के अलावा तब्बू, दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा और करीना कपूर खान भी हैं. यह फिल्म 29 मार्च को थियेटर में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. फिल्म 'क्रू' केबिन क्रू के तौर पर काम करने वाली तीन दोस्तों की कहानी है, जिसे राजेश कृष्णनन फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही फैन्स की एक्साइटमेंट को बढ़ा चुके हैं.

Trending news