कुमकुम भाग्य, 8 जनवरी, फुल एपिसोड: मुन्नी, प्रज्ञा है या नहीं यह जानने का प्लान बनाता है अभि
Advertisement
trendingNow1363741

कुमकुम भाग्य, 8 जनवरी, फुल एपिसोड: मुन्नी, प्रज्ञा है या नहीं यह जानने का प्लान बनाता है अभि

अभि के इस बर्ताव को देख प्रज्ञा इरिटेट हो जाती है और फिर अभि सोचता है कि अगर वह प्रज्ञा को गुस्सा दिलाएगा तो वह उसका तिल नहीं देख पाएगा.

सिमोनिका को अपना दुश्मन कहता है अभि. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: जी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में सोमवार के एपिसोड की शुरुआत सिमोनिका से होती है. वह अपने आदमी को खान चाचा की दुकान के बाहर रुकने को कहती है और उसे कहती है कि वह इस बात का ध्यान रखे कि खान चाचा अभि को गिटार में बॉम्ब लगाने की कोई भी जानकारी न दे पाए. वहीं अभि भी अपना गिटार लेकर प्रज्ञा के पास पहुंचता है और उसकी पीठ पर तिल देखने की कोशिश में लग जाता है. प्रज्ञा अभी से पूछती है कि क्या गिटार ठीक हो गया, लेकिन अभि का ध्यान प्रज्ञा की पीठ पर तिल देखने पर होता है इसलिए वह ठीक से जवाब नहीं देता.

  1. गिटार की आवाज सुन कर घबरा जाती है सिमोनिका.
  2. प्रज्ञा का तिल देखने की कोशिश करता है अभि.
  3. अभि, सिमोनिका को कहता है अपना दुश्मन.

प्रज्ञा के लिए अभि बजाता है गिटार
अभि के इस बर्ताव को देख प्रज्ञा इरिटेट हो जाती है और फिर अभि सोचता है कि अगर वह प्रज्ञा को गुस्सा दिलाएगा तो वह उसका तिल नहीं देख पाएगा. इसके बाद वह प्रज्ञा को कहता है कि अब गिटार ठीक है फिर वह प्रज्ञा के लिए गाना बजाता है और तभी सिमोनिका भी घर आ जाती है और गिटार की आवाज सुन कर घबरा जाती है. उसे याद आता है कि खान चाचा ने कहा था कि गिटार कभी भी फट सकता है. तभी दादी सिमोनिका को देखती है और उसे अभि और प्रज्ञा को खाने के लिए बुला कर लाने को कहती है.

सिमोनिका पर नाराज हो जाता है अभि
सिमोनिका काफी बहाने बनाती है लेकिन आखिर में उसे दोनों को बुलाने जाना पड़ता है. तब अभि गिटार बजाता हुआ बेड पर रखा सामान नीचे गिरा देता है और प्रज्ञा सामान उठाने के लिए नीचे झुकती है और वह उसका तिल देखने ही वाला होता है कि तभी सिमोनिका रूम में आ जाती है और अभि उस पर काफी गुस्सा हो जाता है. अभि उसे अपना दुश्मन कहता है और कहता है कि मैं जानता हूं, तुम नहीं चाहती की मैं और प्रज्ञा पास आए. इस पर सिमोनिका कुछ नहीं कहती और प्रज्ञा अभि को शांत करती है और उसे अपने साथ दादी के पास चलने के लिए कहती है और सिमोनिका को कहती है कि वह अभि की बात का बुरा न माने.

दिशा देती है अभि को दूसरा आइडिया
इसके बाद दोनों खाने की टेबल पर पहुंचते हैं. यहां दिशा और पूरब अभि से पूछते हैं कि क्या उसने तिल देखा तो अभि कहता है कि वह तिल नहीं देख पाया जिसके बाद वह पूरब से कोई दूसरा आइडिया देने को कहता है और दिशा उसे दूसरा आइडिया बताती है लेकिन दिशा और पूरब को इस तरह से बात करता देख आलिया इरिटेट हो जाती है और खाने की टेबल पर आवाज करने लगती है. दिशा, पूरब को कहती है कि वह प्रज्ञा के कपड़ो पर कुछ गिरा दे ताकी वह कपड़े बदलने जाए और अभि भी उसके पीछे जाए ताकि वह उसका तिल देख सके.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news