कुंडली भाग्य, 19 जुलाई, फुल एपिसोड: क्या प्रीता, ऋषभ को सर्लिन की सच्चाई बता पाएगी
Advertisement

कुंडली भाग्य, 19 जुलाई, फुल एपिसोड: क्या प्रीता, ऋषभ को सर्लिन की सच्चाई बता पाएगी

जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में बुधवार के एपिसोड की शुरुआत करण और बुआ से होता है, जहां बुआ को वह सफाई देता है कि अगर आप प्रीता की मां को इतनी रात में कॉल करेंगी तो वह परेशान हो जाएंगी.

सरला मां, प्रीता को लेकर बहुत परेशान हो जाती हैं (फोटो सभारा : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में बुधवार के एपिसोड की शुरुआत करण और बुआ से होती है, जहां बुआ को वह सफाई देता है कि अगर आप प्रीता की मां को इतनी रात में कॉल करेंगी तो वह परेशान हो जाएंगी और यह सुनकर कहीं उन्हें हार्ट-अटैक न आ जाए. इसलिए आप उन्हें कॉल मत करो. यह सुनकर करण की मां करण की बातों का सपोर्ट करती है. उसके बाद ऋषभ पुलिस को कॉल करने जाता ही है कि प्रीता, ऋषभ को कॉल करने से रोक देती है. तब करण बहाना बना देता है कि अगर अभी पुलिस को बुलाएंगे तो उल्टा पुलिस हमसे ही सवाल करेगी क्योंकि किडनैपर संजू अभी बेहोश है. यह बोलकर सबको सोने के लिए भेज देता है. 

किडनेपर संजू को करण रस्सी से बाधां देता है और डॉ सीमा को रूम में ले जाकर सुला देता है. बाकि सब भी अपने कमरे में चले जाते हैं. प्रीता अपना फोन चेक करती है. जिसमें सृष्टि के 8 कॉल्स पड़े होते है. प्रीता, सृष्टि को कॉल करती है तो सरला मां रोते हुए प्रीता का हाल पुछती है और मिलने को बोलती हैं. प्रीता यह बात सुनकर डर जाती हैं कि कहीं करीना बुआ ने कॉल कर के सब नहीं बता दिया. मगर जब पता चलता है कि सरला ने सपना देखा था तो वह मां को समझा देती है कि वह ठीक है बहुत गहरी नींद में सो रही थी इसलिए फोन नहीं उठा पाई हैं. यह सुनने के बाद सरला थोड़ी रिलेक्स होती है और सोने चली जाती है.

इधर समीर को अपनी गलती का एहसास हो जाता है और वह करण से अपनी गलती के लिए माफी बोलता है. साथ ही संजू पर नजर रखने के लिए एक मौका मंगता है. करण की मां राखी और पिता रमेश आपस में करण को लेकर बात करते हैं कि आखिरकार वह उनसे झूठ क्यों बोल रहा है. राखी कहती है कि अगर करण झूठ बोल रहा है तो जब कल संजू को होश आ जाएगा तो सब पता चल जाएगा.

करण, प्रीता के कमरे में जाता है. जहां प्रीता अपनी मां की बातों को लेकर सोचती रहती है. तभी करण आकर बोलता है कि कितनी बुरी तरह से संजू को मारा हैं. प्रीता, करण को बोलती है कि हमें घर वालों को सच बोलना चाहिए था. कब तक हम उनसे शर्लिन की सचाई छुपाएंगे.

करण, प्रीता को टेंशन नहीं लेने को बोलता है और कहता है कि तुम अभी नर्वस हो इसलिए ऐसा बोल रही हो. मगर अभी हमारे पास सबुत नहीं है. इसलिए हमें अभी सबसे झूठ बोलना पड़ेगा. यह बात ऋषभ सुन लेता है और सारी सच्चाई जानने के लिए प्रीता से सवाल करता है क्योंकि करण फिर से को नई कहानी बना देगा. क्या प्रीता शर्लिन की सारी सच्चाई ऋषभ को बता पाएगी. यह जानने के लिए पढ़ते रहे हमारी खबरें

यहां देखें 19 जुलाई का एपिसोड -

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े  

Trending news