Laal Singh Chaddha: आमिर को सपोर्ट करने पर ऋतिक का बायकॉट शुरू, पठान भी निशाने पर
Advertisement
trendingNow11302400

Laal Singh Chaddha: आमिर को सपोर्ट करने पर ऋतिक का बायकॉट शुरू, पठान भी निशाने पर

Hrithik and Aamir Khan: फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों को आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पसंद आई. उन्होंने खुल कर इसकी तारीफ की. लेकिन ऋतिक रोशन को फिल्म की तारीफ महंगी पड़ सकती है क्योंकि सोशल मीडिया में इस बात से लोग नाराज हैं. वे ऋतिक की विक्रम वेधा को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं.

 

Laal Singh Chaddha: आमिर को सपोर्ट करने पर ऋतिक का बायकॉट शुरू, पठान भी निशाने पर

Hrithik Loves Lal Singh Chaddha: फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट की मुहिम के बाद अब सोशल मीडिया में ऋतिक रोशन और शाहरुख खान जैसे सितारों की आने वाली फिल्में निशाने पर हैं. यूं तो शाहरुख खान की पठान (Pathaan) पर पहले से सोशल मीडिया में बायकॉट की चर्चाएं थीं, लेकिन ऋतिक रोशन की अलगी फिल्म विक्रम वेधा अचानक सुर्खियों में आ गई. असल में ऋतिक ने लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बचपन के दोस्त की फिल्म की तारीफ की और लोगों ने कहा कि यह फिल्म उन्हें जरूर देखनी चाहिए. इससे आमिर खान की फिल्म का विरोध करने वाले भड़क गए और उन्होंने कहना शुरू कर दिया कि अब जरूरी है कि ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म विक्रम वेधा का भी विरोध किया जाए.

फिल्म को 25 फीसदी का नुकसान
आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं. कई लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, जबकि बहुतों ने इसे खराब बताया है. बायकॉट लाल सिंह चड्ढा और बायकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड अलग चल रहे हैं. फिल्म ट्रेड के जानकारों का मानना है कि इस बायकॉट ट्रेंड की वजह से आमिर की फिल्म को सीधे तौर पर करीब 25 फीसदी बिजनेस का नुकसान हुआ है. बीते कुछ समय से यह ट्रेंड वाकई बॉलीवुड फिल्मों के लिए घातक सिद्ध हुआ है. शाहरुख खान की पठान को टिकट खिड़की पर अगले साल जनवरी में आएगी. फिल्म की अभी रिलीज में छह महीने हैं, इसके बावजूद पठान के बायकॉट की मुहिम सोशल मीडिया में अभी से देखी जा रही है.

करीना ने ऋतिक को कहा, शुक्रिया
शनिवार को जब ऋतिक ने आमिर की फिल्म के लिए ट्वीट किया कि मैंने लाल सिंह चड्ढा के दिल को धड़कते हुए महसूस किया है. यह बहुत सुंदर फिल्म है, इसे देखा जाना चाहिए. इसके बाद उन्हें दो तरह के रिएक्शन मिले. उनके फैन्स ने कहा कि अब वह जल्द से जल्द विक्रम वेधा का टीजर-ट्रेलर देखना चाहते हैं. जबकि कुछ लोगों ने कहा कि आमिर का समर्थन उन्हें महंगा पड़ेगा क्योंकि अब उनकी विक्रम वेधा का बायकॉट किया जाएगा. हालांकि करीना कपूर खान ने ऋतिक रोशन की तारीफ का शुक्रिया कहा है. विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी. यह 2017 की इसी नाम से आई तमिल फिल्म का रीमेक है, जिसे ओरीजनल फिल्म की डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर-गायत्री हिंदी में भी डायरेक्ट कर रहे हैं. यह एक्शन-थ्रिलर विक्रम और वेताल की लोक कथाओं से प्रेरित है. फिल्म में ऋतिक-सैफ के साथ राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news