VIRAL PHOTO: कपूर खानदान के साथ शशि कपूर की आखिरी तस्‍वीर पर इमोश्‍नल हुए लोग
Advertisement

VIRAL PHOTO: कपूर खानदान के साथ शशि कपूर की आखिरी तस्‍वीर पर इमोश्‍नल हुए लोग

मंगलवार को बॉलीवुड के इस सितारे की अंमित विदाई के बाद इंटरनेट पर एक तस्‍वीर वायरल हो रही है जिसे कपूर खानदान के सभी लोगों के साथ उनकी आखिरी तस्‍वीर कहा जा रहा है.

(फोटो साभार- @therealkarismakapoor/Instagram)

नई दिल्‍ली: हिंदी सिनेमा के जानेमाने एक्‍टर शशि कपूर ने कल यानि की 4 दिसम्बर को अपनी अंमित सांस ली. आज मुंबई में उनका अंतिम संस्‍कार किया जा रहा है और उन्‍हें अंतिम श्रद्धांजलि देने अमिताभ बच्‍चन, सैफ अली खान, शाहरुख खान जैसे बालीवुड के कई सितारे पहुंचे हैं. 79 साल के शशि काफी लम्बे समय से बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले 3 हफ्तों से मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती थे. ऐसे में मंगलवार को बॉलीवुड के इस सितारे की अंमित विदाई के बाद इंटरनेट पर एक तस्‍वीर वायरल हो रही है जिसे कपूर खानदान के सभी लोगों के साथ उनकी आखिरी तस्‍वीर कहा जा रहा है.

वायरल हो रही इस तस्वीर में शशि कपूर अपने नाती, पोतों और बच्‍चों के साथ एक साथ खाना खाते दिख रहे हैं. शशि कपूर अपने पूरे परिवार के साथ खाना खाते दिख रहे हैं. दरअसल इस तस्वीर को करिश्मा कपूर ने पिछले साल अपने इंस्‍टाग्राम पर क्रिसमस के मौके पर शेयर किया था. तस्‍वीर में ऋषि कपूर, करिश्‍मा कपूर, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रणधीर कपूर, आदर जैन समेत कपूर खानदान के कई लोग एक साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल कपूर परिवार के लोग अक्‍सर खाने पर एक साथ मिलते हैं. इस तस्‍वीर में करीना कपूर नहीं नजर आ रही हैं, क्‍योंकि क्रिसमस से 4 दिन पहले यानी 20 दिसंबर को उन्‍होंने अपने बेटे तैमूर को जन्‍म दिया था. आप भी देखें वायरल होती इस तस्‍वीर को...

fallback

मंगलवार को करिश्‍मा कपूर ने भी अपने दादा शशि कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है.

 

Farewell Shashi Uncle #fondestmemories#rip

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

शशि कपूर फिल्‍मों में बाल कलाकार से लेकर हीरो तक के किरदारो में नजर आए हैं. शशि ने 1961 में यश चोपड़ा की 'धर्मपुत्र' के साथ फिल्म जगत में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने 150 से अधिक फिल्मों में काम किया. शशि कपूर का असली नाम बलबीर राज कपूर था.  साल 2011 में उन्हें पद्मभूषण से अलंकृत किया गया था, जबकि 2014 में शशि कपूर को दादा साहब फाल्के से सम्मानित किया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news