मुंबई : श्रीदेवी का अंतिम संस्‍कार आज, स्‍पोर्ट्स क्‍लब पहुंचा पार्थिव शरीर
Advertisement
trendingNow1377047

मुंबई : श्रीदेवी का अंतिम संस्‍कार आज, स्‍पोर्ट्स क्‍लब पहुंचा पार्थिव शरीर

श्रीदेवी का घर मुंबई के लोखंडवाला में ग्रीन एकर्स है और उनके पार्थिव शरीर को यहीं लाया गया था. एयरपोर्ट पर पार्थिव शरीर को लेने के लिए अनिल कपूर पहुंचे थे.

 मुंबई : श्रीदेवी का अंतिम संस्‍कार आज, स्‍पोर्ट्स क्‍लब पहुंचा पार्थिव शरीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज दोपहर मुंबई में 03.30 बजे विले पार्ले के सेवा समाज श्‍मशान भूमि में किया जाएगा. इससे पहले बीती सोमवार रात 10.30 बजे श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई स्थित उनके घर पहुंचा, जहां उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. यहां सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, पूनम ढिल्‍लन, राजपाल यादव, राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा समेत कई हस्तियों ने उनके अंतिम दर्शन किए. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंचने के बाद उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी भी अपनी अपने घर पहुंच गईं. उनका घर मुंबई के लोखंडवाला में ग्रीन एकर्स है और उनके पार्थिव शरीर को यहीं लाया गया था. एयरपोर्ट पर पार्थिव शरीर को लेने के लिए अनिल कपूर पहुंचे थे. उनके साथ अमर सिंह और अनिल अंबानी भी दिखे. 

  1. अंतिम दर्शन के लिए स्पोर्ट्स क्‍लब के बाहर सुबह से ही लोगों की भीड़
  2. मंगलवार रात कई हस्तियों ने किए श्रीदेवी के अंतिम दर्शन
  3. लोखंडवाला में श्रीदेवी के घर के बाहर फैन्स की भारी भीड़

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अपने घर 'ग्रीन एकर्स' पहुंचा

आज श्रीदेवी के अंतिम संस्कार से पहले उनके पार्थिव शरीर को मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब गार्डन में रखा जाएगा. यहां पर श्रीदेवी के फैन्स अभी से उन्हें आखिरी बार देखने के लिए पहुंच गए हैं और गार्डन के बाहर उनके फैन्स का जमावड़ा लगा हुआ है. यहां श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सुबह 09.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा, जिसके बाद उनकी अंतिम यात्रा दोपहर 2 बजे शुरू होगी और विले पार्ले सेवा समाज श्मशान भूमि में जाकर समाप्त होगी.

 

 

विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार दोपहर 03.30 बजे होगा. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, श्मशान में उनके अंतिम संस्कार की तैयरियां सोमवार को ही की चुकी थी. सोमवार को ही इस जगह को साफ-सुथरा किया जा चुका था और फॉगिंग भी की जा चुकी थी. '

यह भी पढ़ें: 'फूट-फूट कर रो रहे थे बोनी कपूर', दुबई के होटल में मौजूद एक एक्टर ने किया खुलासा

बता दें कि दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मौत पर अटकलों को विराम देते हुए दुबई लोक अभियोजक कार्यालय ने मंगलवार (27 फरवरी) को कहा कि उनकी मौत बेहोश होने के बाद दुर्घटनावश डूबने से हुई और विस्तृत जांच के बाद उनके पार्थिव शरीर को परिवार को ‘‘सौंप दिया गया.’’ जुमेराह एमीरेट्स टावर्स होटल के कमरे में अभिनेत्री के मृत पाए जाने के तीन दिन बाद परिवार को आखिरकार उनका पार्थिव शरीर सौंपा गया. श्रीदेवी के पति और फिल्मनिर्माता बोनी कपूर और सौतेले बेटे अर्जुन कपूर सहित परिजन उनके पार्थिव शरीर को लेप लगवाने के लिए शवगृह से ले गए, जिसके बाद इसे स्वदेश ले जाने के लिए दुबई हवाई अड्डे पर ले जाया गया. मंगलवार रात को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच जाएगा.

यह भी पढ़ें: मुंबई के विले पार्ले में होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, जानें यहां पहुंचने के रास्ते

गौरतलब है कि, लीड एक्ट्रेस के रूप में साल 1979 में आई फिल्म 'सोलवां सावन' में श्रीदेवी ने अभिनय किया था. इस फिल्म में फिल्माया गया गीत 'पी कहां...' उनके करियर का पहला हिंदी गाना था. इसके बाद उन्हें ऐसी शोहरत मिली, कि फिर उन्होंने मुड़कर पीछे नहीं देखा. हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि 80 के दशक में 'हिम्मतावाला' और 'तोहफा' जैसी फिल्मों ने उन्हें बॉलीवुड की बड़ी डांसर के रूप में स्थापित कर दिया. 1989 में आई फिल्म 'चांदनी" ने पहले के के तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ दिए और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news