हाथों में पोस्टर लेकर घूम रहे हैं शरमन जोशी, आखिर किसकी तलाश में हैं?
Advertisement

हाथों में पोस्टर लेकर घूम रहे हैं शरमन जोशी, आखिर किसकी तलाश में हैं?

शरमन जोशी मुंबई की अलग-अलग जगहों पर मिसिंग के पोस्टर्स लेकर जा रहे है, दरसअल,शरमन काशी का किरदार निभा रहे है और फ़िल्म में काशी की बहन जिसका नाम गंगा है वो मिसिंग है और वो उसकी तलाश में निकल  घुमते नजर आएगें.

शरमन की आने वाली फिल्म है 'काशी इन सर्च ऑफ गंगा' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी मुंबई की अलग-अलग जगहों पर मिसिंग के पोस्टर्स लेकर जा रहे हैं, पुलिस और लोगों से पूछ रहे हैं, मदद मांग रहे हैं. आखिर किसे ढूंढ रहे हैं शरमन जोशी? Zee News से हुई खास बातचीत में शरमन ने बताया, " मेरी फिल्म 'काशी इन सर्च ऑफ गंगा' है, जिसका टाइटल किरदार काशी मैं निभा रहा हूं और फिल्म में मेरी बहन जिसका नाम गंगा है वो मिसिंग है और हम उसकी तलाश में निकल पड़े हैं. कुछ तीन चार जगहों पर जाएंगे हम और जहां हो सके हम लोग इस तस्वीर को ले जाकर, लोगों से पूछेंगे, अगर उन्होंने कहीं देखा होगा उनको और ढूंढने में हमारी मदद करेगें तो अच्छी बात होगी."

शरमन की आने वाली फिल्म 'काशी इन सर्च ऑफ गंगा' में शरमन अपनी बहन गंगा की तलाश कर रहे हैं. यूनिक प्रोमोशन्स करने के लिए और अपनी फिल्म के बारे में लोगों को बताने के लिए शरमन खुद सड़कों पर निकल पड़े हैं. शरमन ने लोगों से अपनी बहन के बारे में पूछताछ की. मुम्बई में अलग-अलग जगह गए, क्योंकि फिल्म में भी अपनी बहन को ढूंढने के लिए शरमन अलग-अलग जगह पर जाते हैं. शरमन ने बताया, "फिल्म में एक पूरी जर्नी है, वो बनारस में खो जाती है और उसके बाद हम उसे बनारस, मसूरी, बॉम्बे हर जगह ढूंढते हैं. फिर जब मैं उसको ढूंढ रहा होता हूं, उस दौरान बहुत सारी चीजों का खुलासा होता है."

डेब्यूटेंट डायरेक्टर धीरज कुमार की इस फिल्म में शरमन एक डोम यानि श्मशान घाट में शवों को जलाने का काम करता है. शरमन बड़े पर्दे पर पहली बार इस तरह का किरदार निभा रहे हैं. शरमन इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं और इस कैरेक्टर के लिए खास तैयारी भी कर रहे हैं. शरमन ने बताया, "बहुत ही एक्साइटिंग प्रोसेस था, प्रिपरेशन का. मुझे यह स्क्रिप्ट काफी इंटरेस्टिंग लगी और बहुत कम होता है, जब ऐसे कैरेक्टर्स मिलते हैं, जिनके लिए आपको तैयारी करनी पड़ती है और यह उनमें से एक था जिसके लिए आपको तैयारी की जरूरत थी, क्योंकि इसका डायलेक्ट अलग था. और मैं जिस किरदार को निभा रहा हूं, मैं उसके और उसकी दुनिया के बारे में ज्यादा नहीं जानता. इसलिए मैं उनके साथ कुछ दिन गुजारना चाहता था घाट पर, ताकि मैं समझ सकू उन्हें, उनकी भाषा को. तो, मजा आया, काफी इंटरेस्टिंग था."

'काशी- इन सर्च ऑफ गंगा' एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसे मनीष किशोर ने लिखा है और वो फिल्म के सह-निर्माता भी हैं. फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म की शूटिंग वारणसी के अलावा मुंबई और मसूरी में की गई है. शरमन के अलावा फिल्म में ऐश्वर्या दीवान, मनोज जोशी, मनोज पाहवा, अखिलेंद्र मिश्रा और गोविंद नामदेव अहम किरदारों में दिखाई देंगे. 

Trending news