इस हिरोइन को अपने मम्मी-पापा को रोमांस करते देखना अच्छा लगता है

Last Updated: Monday, March 20, 2017 - 14:16
इस हिरोइन को अपने मम्मी-पापा को रोमांस करते देखना अच्छा लगता है
सारिका और कमल हसन को फिल्म ‘राजतिलक’ में पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखेंगे

मुंबई : अभिनेता कमल हसन और सारिका जल्द ही फिल्म राजतिलक में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस पर अभिनेत्री अक्षरा हसन का कहना है कि उन्हें अपने माता-पिता सारिका और कमल हसन को फिल्म ‘राजतिलक’ में पर्दे पर रोमांस करते हुए देखना अच्छा लगता है.

अक्षरा ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘‘मुझे अपनी मां को ‘परजानिया’ और पिता को ‘नायकन’ एवं ‘चाची 420’ में देखना अच्छा लगता है और मुझे उन दोनों को ‘राजतिलक’ में एकसाथ देखना अच्छा लगता है. मुझे यह देखना मजेदार लगता है कि कैसे मेरे माता-पिता उस समय प्रेम में पड़े. तभी उनका रिश्ता शुरू हुआ था.’’

उन्होंने बताया, ‘‘इसे (फिल्म) देखते हुए मुझे काफी आनंद मिलता है और उन्होंने पर्दे पर इसे (वास्तविक जीवन के रोमांस) दिखाया है. यह मेरे मन को खुशी देता है.’’ ‘शमिताभ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने अब तक जो काम किया है उससे उनके माता-पिता खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने माता-पिता की परिपक्वता और जिस तरह से वे जीवन में स्थितियों से निपटे हैं, उसे आत्मसाथ करना चाहती हैं.

गौरतलब है कि कमल हासन दो शादियां कर चुके हैं. कमल हासन ने पहली शादी वाणी गणपति से की थी. वाणी क्लासिकल डांसर हैं. शादी के दस साल बाद कमल और वाणी का तलाक साल 1988 में हो गया था. वाणी से तलाक के बाद कमल ने 1988 में ही अभिनेत्री सारिका जोशी से शादी की. लेकिन यह रिश्‍ता भी टिक नहीं सका. दोनों साल 2004 में अलग हो गए.

अक्षरा की रोमांटिक-कॉमेडी पर आधारित ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ फिल्म आने वाली है. यह फिल्म सात अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क

First Published: Monday, March 20, 2017 - 14:16
comments powered by Disqus