'लखनऊ सेंट्रल' Vs 'सिमरन': जानें, Box Office पर पहले दिन कौन किस पर पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow1341775

'लखनऊ सेंट्रल' Vs 'सिमरन': जानें, Box Office पर पहले दिन कौन किस पर पड़ा भारी

इन दोनों की फिल्में रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में थी कि कौन किस पर भारी पड़ेगा. इन दोनों के बीच का मुकाबला काफी कड़ा माना जा रहा था और नतीजे भी कुछ वैसे सामने आएं हैं. 

पहले दिन की दोनों की कमाई में ज्यादा का फर्क नहीं है (फोटो- फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: इस हफ्ते शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में सिनेमा घरों में रिलीज हुई. पहला फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल' और दूसरा कंगना रनौत की 'सिमरन'. इन दोनों की फिल्में रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में थी कि कौन किस पर भारी पड़ेगा. इन दोनों के बीच का मुकाबला काफी कड़ा माना जा रहा था और नतीजे भी कुछ वैसे सामने आएं हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार वैसे तो 'सिमरन' से वह ज्यादा संतुष्ट नहीं थे, लेकिन 'लखनऊ सेंट्रल' की उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर तारीफ की थी. अब शनिवार उन्होंने ट्वीट कर दोनों ही फिल्मों के पहली दिन की कमाई का आंकड़ा बताया है, जिसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि कंगना की फिल्म फरहान पर भारी पड़ती नजर आ रही है.

  1. 'लखनऊ सेंट्रल' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुल 2.04 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.
  2. फिल्म 'सिमरन' ने कमाई के मामले में फरहान की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है.
  3. पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'सिमरन' ने कुल 2.77 करोड़ रुपये की कमाई की.

यह भी पढ़ें- MOVIE REVIEW: लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई कंगना रनौत की 'सिमरन'

तरण आदर्श के अनुसार 'लखनऊ सेंट्रल' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुल 2.04 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जबकि फिल्म 'सिमरन' ने कमाई के मामले में फरहान की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. बता दें, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कंगना की फिल्म 'सिमरन' ने कुल 2.77 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि पहले दिन की दोनों की कमाई में ज्यादा का फर्क नहीं है. इसलिए अभी पूरी तरह से नतीजे पर आना सही नहीं होगा, क्योंकि अभी शनिवार और रविवार का आंकड़ा आना बाकी है. हालांकि पहले दिन की कमाई देखने के बाद यह तो तय है कि दोनों के बीच मुकाबला काफी कड़ा होने वाला है.

यह भी पढ़ें- सपने और आजादी के बीच झूलती हुई है फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल', देखें ट्रेलर

बता दें, फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' की शूटिंग के दैरान फरहान ने भोजपुरी सिनेमा को बेहतर तरीके से समझने के लिए 20 भोजपुरी फिल्में देखी थीं. उन्होंने मनोज तिवारी और रवि किशन की भी कई भोजपुरी फिल्में देखीं, जिसमें बांके बिहारी विधायक (2007), धमाल कइला राजा (2011), हमार देवदास (2012) और ससुरा बड़ा पैसावाला (2004) जैसी फिल्में मुख्य रूप से शामिल हैं. वहीं, 'सिमरन' में कंगना रनौत एक गुजराती लड़की प्रफुल पटेल की उर्फ सिमरन की भूमिका में हैं, जो अमेरिका में रहती है. इसके अलावा कंगना अपनी फिल्म 'मणिकार्णिक' की भी शूटिंग कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news