माधुरी दीक्षित को बहुत मजेदार लगी कुणाल खेमू की 'मडगांव एक्सप्रेस', बोलीं - 'मैंने अपनी पूरी...'
Advertisement

माधुरी दीक्षित को बहुत मजेदार लगी कुणाल खेमू की 'मडगांव एक्सप्रेस', बोलीं - 'मैंने अपनी पूरी...'

Madgaon Express: 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है. बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी फिल्म की तारीफ की है. आइए जानते हैं उन्होंने फिल्म देखने के बाद क्या कहा.

माधुरी दीक्षित को बहुत मजेदार लगी कुणाल खेमू की 'मडगांव एक्सप्रेस',  बोलीं -  'मैंने अपनी पूरी...'

Madgaon Express:  एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है. अपनी मस्ती भरी कॉमेडी और शानदार कहानी से फिल्म ने दर्शकों का दिल जीता है. कुणाल खेमू ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी 'मडगांव एक्सप्रेस' देखने के बाद अपना रिएक्शन साझा किया है. एक्ट्रेस को भी फिल्म बहुत पसंद आई है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

fallback

माधुरी दीक्षित ने की 'मडगांव एक्सप्रेस' की तारीफ

माधुरी दीक्षित ने फिल्म देखने के बाद इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगातार पूरी टीम को बधाई दी. एक्ट्रेस ने लिखा, 'क्या मजेदार फिल्म है. कुणाल खेमू और मडगांव एक्सप्रेस की पूरी टीम को बधाई. डायलॉग, किरदार, डायरेक्शन सब कमाल के हैं. मैंने अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म देखकर बहुत अच्छा समय बिताया.' धक-धक गर्ल ने पूरी टीम को फिल्म के लिए बधाई भी दी है.

जानें  'मडगांव एक्सप्रेस' के बारे में

"बचपन के सपने... लग गए अपने" टैगलाइन के साथ 'मडगांव एक्सप्रेस' को बनाया गया है. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले मूवी बनी है. वहीं, कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म शुरुआत से वाहवाही लूट रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कितनी कर ली है कमाई

'मडगांव एक्सप्रेस' ने पहले दिन- 1.63 करोड़, दूसरे दिन- 2.72 करोड़, तीसरे दिन- 2.81 करोड़, चौथे दिन- 2.72 करोड़, पांचवे दिन- 1.46 करोड़ की कमाई की. अब तब फिल्म 11.34 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

Trending news