बालों में गजरा, गले में हार, नाक में नथनी और मलाइका का दुल्हन सा श्रृंगार..खूबसूरती का खिल गया चांद
Advertisement
trendingNow11932971

बालों में गजरा, गले में हार, नाक में नथनी और मलाइका का दुल्हन सा श्रृंगार..खूबसूरती का खिल गया चांद

Malaika Arora Gorgeous Look: मलाइका अरोड़ा ने खुद को दुल्हन की तरह सजाया तो लोग उन्हें देख पलकें नहीं झपका पाए.

बालों में गजरा, गले में हार, नाक में नथनी और मलाइका का दुल्हन सा श्रृंगार..खूबसूरती का खिल गया चांद

Malaika Arora Stunning Look: मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और फिटनेस के चर्चे तो दूर तलक होते ही हैं. खासतौर से उनका बोल्ड अंदाज दिलों पर छूरियां चलाता है लेकिन इस बार पारंपरिक ढंग से तैयार हुईं मलाइका ने दिल जीत लिए हैं. हाथों में लाल चूड़ी, माथे पर बिंदियां, गले में हार, नाक में नथनी और दुल्हन सा श्रृंगार. मलाइका (Malaika Arora) का ये लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमे बालों में गजरा लगाए ये हसीना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. यूं तो मल्ला ज्यादातर वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने देसी अंदाज से दिल चुरा लिया. इस वीडियो पर मलाइका ने कैप्शन में लिखा – पारंपरिक ते अधिर सुंदर.  

अब जैसे ही ये लुक वायरल हुआ तो इस पर कमेंट आने में देर नहीं लगी. एक यूजर ने लिखा- 50 साल की लगती नहीं हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया-क्या खूब लगती हो, बड़ी सुंदर दिखती हो. वहीं एक और यूजर ने लिखा- ब्यूटीफुल. यानि कुल मिलाकर मलाइका इस बार ट्रोल होने के बजाय खूब तारीफ लूट रही हैं.

बर्थडे पर हो गई थीं ट्रोल
हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपना जन्मदिन मनाया और एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमे उन्होंने खुद को 48 साल का बताया था जैसे ही ये पोस्ट आई तो इसे वायरल होते दे नहीं लगी और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. दरअसल, गूगल में जन्म साल के हिसाब से मलाइका 50 की हो गई हैं लेकिन उन्होंने खुद को 48 की बताया तो लोगों ने उनकी जनकर क्लास भी ले ली.  

चोट के निशान ने खींचा था सबका ध्यान
वहीं हाल ही में मलाइका अपनी चोट के कारण भी चर्चा में रहीं. जब उनके पैर पर काफी बड़ा चोट का निशान पैपराजी ने स्पॉट किया. देखते ही देखते ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग उन्हें लेकर खूब कमेंट भी करने से नहीं रुके.  

Trending news