शराब, सिगरेट का विज्ञापन कभी नहीं : मलायका अरोड़ा
Advertisement
trendingNow1289929

शराब, सिगरेट का विज्ञापन कभी नहीं : मलायका अरोड़ा

बॉलीवुड अदाकारा मलायका अरोड़ा का कहना है कि वह हमेशा सही विज्ञापन ही चुनती हैं। वह कभी भी शराब, सिगरेट या रंग गोरा करने वाले उत्पादों का विज्ञापन नहीं करेंगी क्योंकि वह इन उत्पादों को सही नहीं मानतीं।

शराब, सिगरेट का विज्ञापन कभी नहीं : मलायका अरोड़ा

मुंबई : बॉलीवुड अदाकारा मलायका अरोड़ा का कहना है कि वह हमेशा सही विज्ञापन ही चुनती हैं। वह कभी भी शराब, सिगरेट या रंग गोरा करने वाले उत्पादों का विज्ञापन नहीं करेंगी क्योंकि वह इन उत्पादों को सही नहीं मानतीं।

एक अंडर गारमेंट्स ब्रांड को लॉन्‍च करने पहुंचीं मलाइका ने कहा कि वह उस प्रोडक्ट को एंडोर्स करती हैं जो उनकी असल जिंदगी का हिस्सा होता है। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है यह जानना बेहद जरूरी है कि किसी ब्रांड का प्रमोशन कर आप न्याय कर रहे हैं या नहीं। अगर मुझे शराब या सिगरेट का विज्ञापन करने के लिए कहा जाए तो मैं कभी नहीं करूंगी क्योंकि मैं इन चीजों को अच्छा नहीं मानती हूं।'

मलाइका ने कहा, 'यही सोच मेरी गोरा करने वाली क्रीम को लेकर है। देखिए, अगर मैं किसी ब्रांड का विज्ञापन करने में खुद को सहज नहीं पाती हूं तो उसके लिए कभी हामी नहीं भरती।' पिछले दिनों मलाइका अपनी तलाक की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहीं। मलाइका ने अपने पति अरबाज खान से अलग होने का फैसला कर लिया है।

Trending news